इमरती देवी का कांग्रेस पर पलटवार- हमारे नेता की फोटो न होने पर इन्हें क्यों आ रहा बुखार

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। इमरती देवी सुमन के कमलनाथ द्वारा विधायकों को पाँच पाँच लाख रुपए महीना देने के बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें ही कटघरे में खड़ा कर दिया। पलटवार करते हुए इमरती देवी ने कहा कि वह जांच करा लें कि विधायकों को पांच पांच लाख रूपया किसको दिए जाते थे। वहीं बीजेपी के रथ में सिंधिया की फोटो नहीं होने पर उन्होने कहा कि इस बात पर कांग्रेस को क्यों बुखार आ रहा है।

इमरती देवी ने कहा कि संतराम सिरोनिया, कमलेश , रणवीर और पोहरी के विधायकों का जिक्र करते हुए कहा कि हमारे साथ जो विधायक आए हैं वही इस बात की पुष्टि कर देंगे। कमलनाथ जी मेरे आगे क्या झूठ बोलेंगे। कमलनाथ के डबरा में आमसभा में आने के बयान पर उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी डबरा में दौरे पर ना आएं बल्कि वह 3 तारीख तक यही डेरा डाल लें, तब मैं उनकी ताकत समझूंगी। नहीं तो उन जैसे कई मेरे पीछे कई घूमते रहते हैं। जब पत्रकारों ने चुनावी रथ से सिंधिया के गायब होने के प्रश्न पर उनसे जवाब चाहा तो उन्होंने बड़ी सफ़ाई से जवाब देते हुए कहा कि हमारी पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं, वही तय करेंगे कि किसका फोटो होना चाहिए, कांग्रेसियों को इससे क्या लेना देना है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।