मंत्री इंदरसिंह परमार का पलटवार, कहा निश्चित हार से बौखलाकर कांग्रेस लगा रही भाजपा और मीडिया पर आरोप

मंत्री इंदरसिंह परमार ने कहा कि मीडिया को बिकाऊ कहकर सज्जन सिंह वर्मा जो आरोप लगा रहे हैं, वह उनकी बौखलाहट है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आतंरिक लड़ाई मंच पर दिखी है और उसको दबाने के लिए वर्मा भाजपा और मीडिया पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं।

inder singh parmar slams sajjan singh verma

देवास, सोमेश उपाध्याय। मीडिया और भाजपा को बिकाऊ बताने वाले कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के बयान पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश सरकार में मंत्री इंदरसिंह परमार ने पलटवार किया है। परमार ने वर्मा के बयान को चुनाव में उनकी निश्चित दिखती हार से बौखलाहट में आकर दिया गया बयान बताया।

परमार ने कहा कि मीडिया को बिकाऊ कहकर सज्जन वर्मा जो आरोप लगा रहे हैं, वह उनकी बौखलाहट है। उन्होंने कहा कांग्रेस की आतंरिक लड़ाई मंच पर दिखी है और उसको दबाने के लिए वर्मा भाजपा और मीडिया पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। हकीकत यह है कि बरोठा के मंच पर सार्वजनिक रूप से कांग्रेस की अंतर्कलह जगजाहिर हुई है। वहां पर सज्जन वर्मा का भी अपमान हुआ है।

कांग्रेस प्रत्याशी की निश्चित हार से बौखलाकर सज्जन वर्मा भाजपा और मीडिया पर आरोप लगाने का काम कर रहे हैं। मंत्री श्री परमार ने कहा कि हाटपिपल्या विधानसभा क्षेत्र की जनता भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मन बना चुकी है और यह बात कांग्रेस के नेताओं को भी समझ आ रही है। प्रदेश सहित हाटपिपल्या की जनता भी शिवराजसिंह चौहान को स्थायी मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहती है। यह जानकारी भाजपा जिला प्रवक्ता शंभू अग्रवाल ने दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here