कैलाश विजयवर्गीय पहुचे ओंकारेश्वर, नुक्कड सभा कर शुरू किया रोड शो

विजयवर्गीय ने अपने भाषण मे राम मंदिर 370 का मुद्दा उठाया कहा भाजपा ने जो संकल्प लिया वो पूरा किया

खंडवा, सुशील विधानी| भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) शनिवार को ओंकारेश्वर (Omkareshwar) पहुंचे| जहां नुक्कड सभा करके उन्होंने रोड शो (Road Show) शुरू किया| इस आयोजन में काफी संख्या मे भाजपा कार्यकर्ता उमड पडे उन्होने नुक्कड सभा को सम्बोधित किया और कहा प्रदेश के विकास और खुशहाली के लिये भाजपा (BJP) को वोट दे|

उन्होने कहा कि केन्द्र मे मोदीजी की सरकार एवं प्रदेश मे शिवराजसिहजी की सरकार विकास के काम कर रही है| विजयवर्गीय ने अपने भाषण मे राम मंदिर 370 का मुद्दा उठाया कहा भाजपा ने जो संकल्प लिया वो पूरा किया । जनसंघ की स्थापना के साथ हमने एक देश मे दो विधान और दो निशान का विरोध किया था । हमारी पूर्ण बहुमत की सरकार नरेन्द्रमोदीजी के नेतृत्व मे बनी और हमारी सरकार ने 370 को समाप्त कर दिया अब कश्मीर की हर पंचायत पर तिरंगा लहरा रहा है । उन्होने कहा कि रामलला हम लाएंगे मंदिर वही बनायेंगे यह नारा हमने दिया था । तारीख कब बतायेंगे का सवाल करने वाले दिग्विजयसिह को मै आज ही पीले चावल देकर आमंत्रित करता हू कि तीन साल मे प्राण प्रतिष्ठा रामलला की हो जायेगी । आप सभी रामलला के दर्शन करने पहुचे ।

उन्होने शिवराज सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओ की तारीफ करते कहा कि शिवराज जी ने पांच लाख से ज्यादा कन्याओ को विवाह मुख्यमंत्री कन्यादान योजना मे करवाया हमको कहते हुये शर्म आती है कि कमलनाथ सरकार ने कन्यादान का पैसा डकार लिया । कमलनाथ सरकार मे विकास का पहिया थम गया था । १५ साल मे सायकल मे घुमने वाले कांग्रेसी नेता 15महिने की कमलनाथ सरकार मे सिर्फ ट्रांसफर उदयोग से इतने फले फूले की स्कार्पियो मे घुमने लगे ।

बीजेपी नेता ने कर्ज माफी पर कमलनाथ सरकार को घेरा और कहा कि कमलनाथ सरकार ने दो लाख का कर्ज माफ नही करके किसानो के साथ छल किया है । बेरोजगारो को चार हजार बेरोजगारी भत्ता नही देकर कमलनाथ सरकार ने गद्दारी की । उन्होने की प्रदेश की खुशहाली और विकास के लिये प्रदेश को सक्षम बनाने के लिये भाजपा को वोट देने की अपील की ।