कमलनाथ बने आयटम गर्ल तो दिग्विजय ने दी उन्हें दाद, बीजेपी का इंदौर में अनूठा प्रदर्शन

प्रदेश की सियासत मंच से उतरकर बड़ी बेदर्दी से सडक़ों पा आ खड़ी हुई है। बीजेपी कार्यकर्ता मुन्नी बदनाम हुई और तेरी आख्या का यो काजल जैसे आयटम नम्बर गा रहे है, वही कांग्रेस के दो पूर्व सीएम के डमी अवतार उन गानों पर नाच रहे है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। तस्वीरों में दिख रहा है कि किस तरह प्रदेश की सियासत मंच से उतरकर बड़ी बेदर्दी से सडक़ों पा आ खड़ी हुई है। दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी कार्यकर्ता मुन्नी बदनाम हुई और तेरी आख्या का यो काजल जैसे आयटम नम्बर गा रहे है, वही कांग्रेस (Congress) के दो पूर्व सीएम के डमी अवतार उन गानों पर नाच रहे है। हालांकि बीजेपी (BJP) के अनुशासन के विपरीत ये प्रदर्शन बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा इसलिये किया गया है, क्योंकि जिस तरह से डबरा में पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) की जुबां डामाडोल हो गई थी और उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी पर तंज कसते हुए आयटम शब्द का इस्तेमाल किया था।

ये ही वजह है कि बीजेपी के मौन धरने के बाद भी लगातार बीजेपी कार्यकर्ताओं में कमलनाथ के बयान को लेकर आक्रोश है। इसी वजह से मंगलवार को भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा इंदौर द्वारा कलेक्टर चौराहा पर कमलनाथ के डमी रूप को आयटम गर्ल बनाकर आयटम सांग पर डांस करवाकर दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) द्वारा दाद दिलवाकर विरोध प्रदर्शन किया। दरअसल, पीसीसी चीफ कमलनाथ द्वारा डबरा में बिना नाम लिए इमरती देवी (Imrati Devi) को आयटम कहने के मामले में विरोध प्रदर्शन का दौर लगातार जारी है। इसी कड़ी में आज इंदौर में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा अनोखे तरीके से विरोध प्रदर्शन किया गया, जिसमें मोर्चा कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह का मुखौटा पहनकर बीच चौराहे डांस किया। इसके साथ ही एक कार्यकर्ता ने कमलनाथ का मुखौटा पहन आयटम गर्ल बन कर नृत्य भी किया।

उपचुनाव के पहले कमलनाथ को घेरने के प्रयास में जहां एक तरफ कल प्रदेश बीजेपी के सभी आला नेताओं ने मौन प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज कराया, तो वही आज भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा अनोखे तरीके से बीच चौराहे कमलनाथ और दिग्विजय सिंह का मुखौटा पहनकर नृत्य कर अपना विरोध जाहिर किया। इस दौरान मोर्चा कार्यकर्ताओं ने जमकर कमलनाथ और उनकी भाषाशैली के खिलाफ जमकर नारे भी लगाए। भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के नगर अध्यक्ष ने बताया कि इस तरह से विरोध करना भाजपा की पद्धति नही है, लेकिन कुत्ता काटे तो उसे काट नही सकते लेकिन डंडे से तो पीटा जा सकता है। वही राजेश शिरोडक़र ने कहा कि आपकी नजर में प्रदेश की मंत्री आयटम है तो फिर प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी क्या है जरा ये भी बताए। फिलहाल, प्रदेश में आयटम शब्द पर बवाल मचा हुआ है और बीजेपी मुखर होकर पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान का विरोध कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here