अभद्र टिप्पणी के विरोध में निकाली गई कमलनाथ की अर्थी, मांफी मांगने की उठाई मांग

भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कोतवाली चौराहे से कमलनाथ (kamalnath) की अर्थी निकाली गई। कमलनाथ (kamalnath) की अर्थी को मीरा टॉकीज चौराहे पर जलाया गया। भाजपा युवा कार्यकर्ताओं ने जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए।साथ ही कमलनाथ से माफी मांगने को कहा है।

kamalnath cremation in sehore

सीहोर, अनुराग शर्मा । मध्यप्रदेश(madhya pradesh) के पूर्व सीएम (Former Cm) और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ (kamalnath) द्वारा प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी (Minister of Women and Child Development, Imrati Devi) पर की गई अभद्र टिप्पणी (Indecent remarks) को लेकर प्रदेश में बवाल (commotion) मचा हुआ है। बीजेपी (bjp) लगातार कमलमाथ (kamalnath) से मांफी (appologise) मांगने की मांग कर रही है।

वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ (Former CM Kamal Nath) और सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj singh) के बीच पत्र लिखने का दौर भी जारी है। बीते दिन से मध्यप्रदेश भाजपा (Madhya Pradesh BJP) लगातार कमलनाथ (kamalnath) के खिलाफ प्रदर्शन (Protest) कर रही है। सीएम शिवराज (CM Shivraj singh) के आव्हान पर प्रदेश व्यापी मौन व्रत रख प्रदर्शन किया गया। मध्यप्रदेश में कमलनाथ के खिलाफ कहीं पुतल जलाया जा रहा है तो कही उनके पुतले पर कालिख पोत चप्पल मारी जा रही है।

कमलनाथ (kamalnath) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन (protest) लगातार प्रदर्शन तब से जारी जब से उन्होंने इमरती देवी (imarti devi) के खिलाफ टिप्पणी की है। इसी कड़ी में आज सीहोर (sehore) में कमलनाथ के खिलाफ जमकर प्रदर्शन हुआ। भाजपा कार्यकर्ताओं  (Bjp workers) द्वारा कोतवाली चौराहे से कमलनाथ की अर्थी निकाली गई। कमलनाथ की अर्थी को मीरा टॉकीज चौराहे पर जलाया गया। बुधवार को भारतीय युवा मोर्चा ने मप्र सरकार की मंत्री एवं भाजपा नेता इमरती देवी के खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में सतरस्ते पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की अर्थी निकाली। भाजपा युवा कार्यकर्ताओं ने जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए।साथ ही कमलनाथ से माफी मांगने को कहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here