सीएम के बेटे कार्तिकेय का दावा, जनता का 100 प्रतिशत समर्थन भाजपा के साथ

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। उप चुनावों में प्रचार के लिए उतरे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान का दावा है कि जनता का सौ प्रतिशत समर्थन भारतीय जनता पार्टी के साथ है। उसे 15 महीने और पांच महीने में अंतर समझ आ गया है। इसलिए भाजपा सभी 28 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

मुरैना जिले में पार्टी प्रत्याशियों के लिए चुनावी सभाएं लेने आये कार्तिकेय सिंह चौहान ने ग्वालियर से निकलते समय मीडिया ने बात की। उन्होंने कहा कि मैं जहाँ भी जा रहा हूँ वहाँ मुझे जनता में भाजपा के लिए रुझान दिखाई दे रहा है। जनता 15 महीनों के कांग्रेस के शासन से परेशान हो चुकी थी, ना विकास था ना रोजगार था। प्रदेश का हाल बुरा हो गया था। लाडली लक्ष्मी योजना बंद कर दी थी, युवाओं को रोजगार भत्ता देने का वादा किया वो नहीं दिया। संबल जैसी योजना बंद कर दी और अब जब से भाजपा की सरकार आई है तब से पांच महीनों में ही प्रदेश के शक्ल बदल गई है। इसलिए मुझे लगता है कि भाजपा सभी 28 सीटों पर जीत का परचम लहरायेगी।

मुद्दे गायब होने और भाषा खराब होने के सवाल पर कार्तिकेय ने कहा कि भाजपा ने हमेशा मुद्दों की राजनीति की है जब हम सरकार में थे तब जनता के लिए हमारी सरकार ने कई योजनाएं दी और जब सरकार में नही थे तब विकास की लड़ाई लडी। रही बात भाषा की तो वे गद्दार, बिकाऊ जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। वे जिन्हें गद्दार कह रहे हैं यदि उनकी और उनके क्षेत्र की जनता की चिंता कांग्रेस कर लेती तो हालात ये नहीं होते। उनके चुनाव लड़ने के सवाल पर कार्तिकेय ने कहा कि ये भाजपा है कांग्रेस नहीं है यहाँ कार्यकर्ता की भूमिका संगठन तय करता है, पार्टी ने मेरी भूमिका अभी कार्यकर्ता के रूप में निश्चित की है और मैं इससे खुश हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here