मध्यप्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से सोनिया गांधी को हटाया, भाजपा कमलनाथ से मांग रही जवाब

kamalnath remove sonia gandhi twitter handle

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में सियासत के लिए भाजपा और कांग्रेस के बीच जंग जारी है। आरोप-प्रत्यारोप के साथ बयानबाजी का दौर भी चरम पर है। वहीं कमलनाथ द्वारा प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी पर की गई टिप्पणी को लेकर चल रहा विवाद आए दिन तूल पकड़ता जा रहा है।

भाजपा ने पूरी तरह से कमलनाथ को उनके द्वारा किए गए विवाद को लेकर घेर लिया है और लगातार उनसे इमरती देवी से मांफी मांगने की मांग कर रही है। वहीं कमलनाथ के द्वारा की गई टिप्पणी की कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी निंदा की है। इन सबके के बीच आज एक नया मामला सामने आया है, जिसमें पूर्व सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी को अपने ट्विटर हैंडल से हटाया दिया है, जिसके बाद कमलनाथ सवालों के घेरे में आ गए है।

 

मध्यप्रदेश भाजपा की प्रवक्ता नेहा बग्गा ने अपने ट्विटर हैंडल पर कमलनाथ को घेरते हुए ट्वीट किया कि ‘कमलनाथ कांग्रेस ने मध्यप्रदेश ट्विटर हैंडल से सोनिया गांधी को क्यों हटाया? कमलनाथ जी आप इतने बड़े उद्योगपति है कि पहले आपने दलित महिला का अपमान किया और अब सोनिया जी की तस्वीर हटा दी। आपकी महिला विरोधी सोच और घमंड अब जनता के सामने है।

साथ ही भाजपा प्रवक्ता ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो कहती है कि ‘ कमलनाथ जी आपने इमरती देवी का भरे मंच से अपमान कर दिया पर मांफी नहीं मांगी। चुनाव आयोग ने आपसे 48 घंटे में जवाब देने को कहा, आप जवाब में कहते है कि मैं 80 के दशक से राजनीति कर रहा हूं।

मैं यूनियन मिनिस्टर रहा हूं। मैं एमपी रहा हूं , मैं पूर्व मुख्यमंत्री रहा हूं। जी हां आप रहे है पर 80 से राजनीति करने के बावजूद आप नहीं जानते की महिला की गरिमा क्या है। आप ये नहीं जानते की संविधानिक शब्द कौनसे है। आप ये नहीं जानते की आप किसी भी महिला का एक भरी सभा के सामने अपमान नहीं कर सकते।

 

वहीं नेहा बग्गा आगे कहती है कि कमलनाथ से भरी सभा में इमरती देवी का अपमान इसलिए किया क्योंकि वो दलित है। आप उनका अपमान इसलिए करते है क्योंकि वो मजदूरी कर के आगे बढ़ी है।

आज तो आपने हद ही कर दी , एक ओर आपकी दलित विरोधी मांसिकता और दूसरी ओर आपका घमंड। आप जैसा उध्योगपति अपनी राष्ट्रीय अध्यक्षा को आपके ट्विटर हैंडल से गायब कर देता है। वो राष्ट्रीय अध्यक्षा जो पंजाब, दिल्ली, राजस्थान के ट्विटर हैंडल पर है। पर क्योंकि आप अपने घमंड में इतना चूर है कि आज आपने समाज को, देश को और प्रदेश को बता दिया कि आप  किस हद तक महिला विरोधी है और आपकी असली मांसिकता क्या हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here