शिव ‘राज’ के लौटते ही मध्यप्रदेश में फिर पनपने लगे माफिया: कमलनाथ

कमलनाथ बोले, जनता को भगवान बताने वालों के असली भगवान माफिया- मिलावटखोर बन चुके

शिवराज

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा की 28 सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव (Bye election) को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच उज्जैन (Ujjain) में जहरीली शराब से 14 लोगों की मौत ने कांग्रेस (Congress) को एक बड़ा मौका दे दिया है। इस घटना को लेकर कांग्रेस हमलावर स्थिति में आ गई है और लगातार सरकार पर निशाना साध रही है। इसी क्रम में अब पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि शिव ‘राज’ के लौटते ही मध्यप्रदेश में फिर माफिया पनपने लगे है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने शुक्रवार को सिलसिलेवार एक के बाद एक कई ट्वीट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रदेश में शिवराज सरकार आते ही शराब माफिया, अपहरण माफिया, अपराध माफिया, भूमाफिया, ड्रग माफिया, सारे तरह के माफिया फिर सक्रिय हो गए हैं। कमलनाथ यहीं नही रुके उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उज्जैन में शराब के चलते 14 लोगों की जान गई, वहीं जबलपुर में एक 12 वर्ष के बालक का अपहरण हो गया लेकिन पूरी सरकार चुनावों, अभियानों और कैम्पेन में लगी हुई है। कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में सरकार नाम की चीज नहीं है। कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर है और बहन- बेटियों की सुरक्षा व जनता भगवान भरोसे है।

कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि जनता को भगवान व ख़ुद को पुजारी बताने वालों के असली भगवान माफिया- मिलावटखोर बन चुके हैं। उन्होंने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उज्जैन में जहरीली शराब से 14 लोगों की मौत शिवराज सरकार में माफियाराज की गहरी जड़ों का संकेत है। शिवराज के लौटते ही मध्यप्रदेश में फिर पनपने लगे शराब माफिया ने जहरीली शराब से उज्जैन के 14 गरीबों की जान ले ली। कमलनाथ ने सीएम शिवराज को सत्ता हवस के चलते मध्यप्रदेश को मृत्यु प्रदेश बना देने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार की लड़ाई मध्यप्रदेश को इसी भयावहता से मुक्त कराने की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here