MP उपचुनाव 2020: बीजेपी नेता ने इमरती देवी को कहा एटम बम..किसे कहा, कालिया नाग?

जनता को संबोधित करते हुए अभिलाष पांडे ने कमलनाथ का नाम लिए बिना उनकी तुलना कालिया नाग से कर दिया। उन्होंने कहा जनता ऐसे कालिया नागों का मर्दन करने का काम करेगी।

इमरती देवी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सियासत और उपमाओं का अपना इतिहास रहा है। सियासी दंगल में हमेशा नेताओं द्वारा एक-दूसरे को तरह-तरह की उपमाओं से नवाजा जाता है। मध्यप्रदेश (Madhya pradesh) में इन दिनों 28 सीटों पर उपचुनाव के लिए ताबड़तोड़ जनसभाएं एवं रैलियां निकाली जा रही है। नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की प्रक्रिया में व्यस्त हैं। इसी बीच ग्वालियर-चंबल में प्रचार करने पहुंचे भारतीय जनता युवा मोर्चा (Bharatiya Janata Yuva Morcha) के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे (Abhilash Pandey) ने कमलनाथ (kamalnath) को जमकर घेरा। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष पांडे ने कहा कि मध्य प्रदेश के भगवान रूपी जनता से कांग्रेस ने छल किया है। वहीं कांग्रेस और कमलनाथ पर निशाना साधते हुए अभिलाष पांडे ने कमलनाथ की तुलना कालिया नाग से कर डाली।

दरअसल शनिवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ग्वालियर-चंबल (Gwalior- chamabal) में प्रचार करने पहुंचे थे। जहां जनसंवाद रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में तो प्रदेश की जनता के साथ कांग्रेस ने छल किया है और अपने वचन पत्र से एक वचन पूरे नहीं किया है। अभिलाष पांडे ने कहा कि कांग्रेस अनर्गल बयानबाजी के लिए जानी जाती है।

Read More: MP उपचुनाव 2020 : एक और विकेट गिरा, कांग्रेस विधायक राहुल लोधी का इस्तीफा

इसी दौरान जनता को संबोधित करते हुए अभिलाष पांडे ने कमलनाथ का नाम लिए बिना उनकी तुलना कालिया नाग से कर दिया। उन्होंने कहा जनता ऐसे कालिया नागों का मर्दन करने का काम करेगी। पांडे ने कहा कि जनता के सामने खूब बयानबाजी करने वाले कांग्रेस ने कभी जनता के हित के विकास का कार्य नहीं किया।

दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए अभिलाष पांडे ने कहा कि कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को तालों में बंद कर दिया। तंज कसते हुए पांडेय ने कहा कि कांग्रेस को भी पता है कि दिग्विजय जिस विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने जाएंगे। वहां कांग्रेस की जगह बीजेपी के 10,000 वोट ज्यादा आएंगे।

वही पिछले दिनों इमरती देवी पर हुए विवाद पर बोलते हुए अभिलाष पांडे ने कहा कि कमलनाथ इमरती देवी को आइटम कहते है। हम उन्हें बताना चाहते हैं कि इमरती देवी आइटम नहीं है बल्कि वह एटम बम है। जिस दिन भी एटम बम फटेगा। कांग्रेस प्रदेश में कहीं नजर नहीं आएगी।