MP उपचुनाव 2020 : मतदान के बीच सामने आया कांग्रेस नेता का बड़ा बयान

कांग्रेस की तरफ से देश की जनता चुनाव लड़ रही है और वोटरों को घर से नहीं निकालने दिया जा रहा है। दबंगों के द्वारा फायरिंग करके डरा धमाका कर वोटरों को घर से नहीं निकालने दिया जा रहा है।

उपचुनाव

मुरैना, संजय दीक्षित। कांग्रेस के पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष वृंदावन सिंह सिकरवार ने मीडिया से कहा के मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर जो चुनाव हो रहे हैं। केंद्रीय चुनाव आयोग या फिर मध्यप्रदेश चुनाव आयोग हो, अगर इनको जितनी सीटें चाहिए थी तो इनको चुनाव नहीं कराना चाहिए था ।मुरैना में उपचुनाव पहली बार देखने को मिला है लेकिन इतना पक्षपात पहली बार देख रहा हूं। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से पुलिस और प्रशासन चुनाव लड़ रहा है।

जबकि कांग्रेस की तरफ से देश की जनता चुनाव लड़ रही है और वोटरों को घर से नहीं निकालने दिया जा रहा है। दबंगों के द्वारा फायरिंग करके डरा धमाका कर वोटरों को घर से नहीं निकालने दिया जा रहा है।यहां इस तरह की शिकायत मिल रही हो वहां पर रिपोलिंग होना चाहिए। खासकर सुमावली विधानसभा क्षेत्र में गोलियां चल रही है पर्चियां फाड़ी जा रही है।

ये भी पढ़े : मप्र उपचुनाव: यहां ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार, लाइट नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाए

प्रशासन, पुलिस और पर्यवेक्षक उनके ही संरक्षण में कार्य कर रहे हैं। ऐसा लग रहा है पुलिस और प्रशासन भारतीय जनता पार्टी के लिए काम कर रही हैं और चुनाव लड़ रही है। 28 सीटों में से 16 सीटें कांग्रेस की आएंगी। जनता के ऊपर जितना अन्याय अत्याचार होगा। उतनी ही मजबूती से कांग्रेस को सपोर्ट मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here