MP उपचुनाव 2020: नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंची इमरती देवी, गृहमंत्री नरोत्तम भी रहे मौजूद

नरोत्तम मिश्र ने कहा की इमरती कई बार नामांकन दाख़िल कर चुकी है। काफ़ी अनुभबी है। इस बार हमारा झंडा डंडा एक है। इसलिये हम साथ जा रहे हैं साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार उनकी जीत का आँकड़ा अस्सी हज़ार के पार होगा।

नामांकन

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। डबरा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी सुमन में आज अपना नामांकन भरने से पूर्ब चीनोर चुंगी स्थित हनुमान जी के मंदिर पर दर्शन किये। इस दौरान उनके साथ उनके पति पुत्री और दामाद साथ रहे मंदिर के दर्शन के दौरान इमरती देवी अपनी पुत्री से गले लग कर भाबुक हो गई। मध्य प्रदेश सरकार के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र भी मौजूद रहे।

नरोत्तम मिश्र ने कहा की इमरती कई बार नामांकन दाख़िल कर चुकी है। काफ़ी अनुभबी है। इस बार हमारा झंडा डंडा एक है। इसलिये हम साथ जा रहे हैं साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार उनकी जीत का आँकड़ा अस्सी हज़ार के पार होगा। सबसे बड़ी बात इस दौरान इमरती के साथ उनके पति पूरन सुमन नजर आए। जिनका साफ तौर पर कहना था कि पहले मैं सरकारी नौकरी में था। इसलिए नहीं दिखता था पर आज मैं हर जगह दिख रहा हूं।

ये भी पढ़े:  प्रदेश में अब तक 125 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र भरे, 16 अक्टूबर है आखिरी तारीख

मैं पहले भी उनके साथ था मैं आज भी उनके साथ हूं पर सबसे बड़ी बात यह है कि पहले इमरती की पहचान मुझसे थी पर आज मेरी पहचान इमरती से है। इस अवसर पर इमरती देवी ने अपनी जीत का भरोसा दिलाते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता मेरे साथ है इसलिए वह इस बार अपने पुराने रिकॉर्ड को तोड़कर और भी बड़ी जीत दर्ज करायेगी।

आपको बता दें कि इमरती देवी पर उनके पति को चुनावी कार्यक्रमों या सार्बजनिक मंच पर साथ ना रखने के आरोप कांग्रेस प्रत्याशी ने खुले मंच से लगाए थे जिसका जवाब आज दोनों ने साथ आकर दे दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here