MP उपचुनाव 2020: पोलिंग बूथ पहुंचे इमरती- राजे, किया मतदान, अपनी जीत को लेकर कही ये बात

इमरती देवी ने कहा मुझे मेरी जनता पर पूरा भरोसा है और मैं हनुमान जी की भक्त हूं और आज मंगलवार है एक बार फिर जीत का सेहरा मेरे सिर बंधेगा।

उपचुनाव

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। डबरा विधानसभा (Dabra assembly) का उपचुनाव (by-election) प्रदेश की राजनीति में चर्चा का विषय बना हुआ है यहां भाजपा से मंत्री इमरती देवी (imarti devi) सुमन मैदान में है तो कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी सुरेश राजे (suresh raje) को बनाया है। यहां भाजपा और कांग्रेस में सीधा मुकाबला दिख रहा है। दोनों ही दल के नेता और प्रत्याशी पूरी ताकत से मतदाताओं को लुभाने में लगे रहे।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र (home minister narottam mishra) ने भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी सुमन को जिताने के लिये पूरी ताकत लगाई है। उनका कहना है जो रुझान आ रहे हैं वह भाजपा के पक्ष में है हम 28 सीटें जीत रहे है कार्यकर्ताओं की मेहनत से इमरती देवी भी जीतेगी।

आज सुबह भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी ने जनता स्कूल में अपने मताधिकार का प्रयोग किया तो सुरेश राजे ने जनपद में बने पोलिंग बूथ पर मतदान किया। इसके बाद दोनों ही नेता प्रत्येक पोलिंग बूथ पर जाकर लोगों से रूबरू हो रहे हैं और कोविड-19 के अनुसार मतदान करने की अपील करते देखे जा रहे हैं।

Read More: मप्र उपचुनाव: यहां मतदान केन्द्र पर निकला 7 फिट लंबा सांप, जान बचाकर भागे लोग

यदि बात करें सुबह की तो सुबह 9:00 बजे तक मतदान का प्रतिशत 12.57 रहा दोनों ही नेता इमरती देवी सुमन हो या सुरेश राजे अपनी जीत के प्रति आश्वस्त दिखे। इमरती देवी ने कहा मुझे मेरी जनता पर पूरा भरोसा है और मैं हनुमान जी की भक्त हूं और आज मंगलवार है एक बार फिर जीत का सेहरा मेरे सिर बंधेगा। सुरेश राजे का कहना है कि भाजपा के लिए सीट नाक का सवाल बन गई पर मेरी जनता जनार्दन पर मुझे पूरा विश्वास ।है यह ऐतिहासिक चुनाब है और इसके परिणाम भी ऐतिहासिक होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here