MP by-election 2020 – श्यावर वाली माता बना चुनावी सभाओं का केंद्र, कांग्रेस ने मांगे वोट

MP उपचुनाव 2020 (MP by-election 2020) के लिए रविवार को कांग्रेस की सभा श्यावर वाली माता पर आयोजित की गई,जहां कांग्रेस (congress) के पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव, ग्वालियर ग्रामीण के अध्यक्ष अशोक सिंह और कार्यवाहक अध्यक्ष रंगनाथ तिवारी उपस्थित थे।

congress political meeting dabra

डबरा,सलिल श्रीवास्तव। MP उपचुनाव 2020 ( MP by-election 2020) को लेकर प्रदेश भर में प्रचार-प्रसार का दौर चल रहा है। इसी कड़ी में रविवार को श्याबर वाली माता पर बघेल समाज द्वारा (baghel community) कांग्रेस (congress) के समर्थन (support) में एक आम सभा का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव (Former Minister Lakhan Singh Yadav), विशिष्ट अतिथि के रूप में ग्वालियर ग्रामीण के अध्यक्ष अशोक सिंह (Gwalior Rural President Ashok Singh) और कार्यवाहक अध्यक्ष रंगनाथ तिवारी उपस्थित रहे। इस अवसर पर नेताओं ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा, साथ ही सुरेश राजे को एक बार मौक़ा देने की बात कही।

इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव ने शिवराज सरकार (shivraj government) पर निशाना साधते हुए कहा कि जितने भी शिलान्यास और भूमि पूजन किए जा रहे हैं और नारियल (coconut) फोड़े जा रहे हैं बह सब जनता को प्रलोभित करने के लिए किये जा रहे हैं। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) का पूरा खजाना खाली है और भाजपा के किसानों के कर्जे को लेकर मुद्दा बना रही है, बल्कि भाजपा (bjp) के कृषि मंत्री (agriculture minister) खुद बयान दे रहे हैं कि 26 लाख किसानों के कर्ज माफ हुए हैं।

ये भी पढ़े- सीएम शिवराज सिंह का कांग्रेस पर तंज, कहा नारियल नहीं तो क्या शैंपेन की बोतल लेकर घूमूंगा

कार्यक्रम को कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे (congress candidate suresh raje) ने भी संबोधित किया और कहा कि मुझ पर एक बार विश्वास अवश्य करें और यदि आपने मुझ पर भरोसा जताया तो मैं इस मंदिर पर कसम खाकर कहता हूं कि मैं आपके समाज के लिए अपना खून पसीना एक कर दूंगा। मैं झोली फैलाकर आपके सामने भीख मांग रहा हूं केवल एक बार मौका देकर देखें। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस नेता केशव बघेल,व्रंदावन कोरी,सूबेदार सिंह बिजोल,घनश्याम भार्गव,अशोक पारशर,जितेंद्र गुर्जर,राकेश रावत,व्रंदाबन बघेल,कोमल साहू सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता और ग्रामीण मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here