MP By- Election: वोट मांगने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी उतरे अखाड़े में, दिखाया गजब का करतब

मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव संपन्न होने में केवल चार दिन का समय बाकि है। ऐसे में चुनावी मैदान में उतरे राजनेता मतदाताओं को रिझाने के लिए सभी तरह के हथकंडे अपना रहे हैं।

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में विधानसभा उपचुनाव (Assembly by-election) संपन्न होने में केवल चार दिन का समय बाकि है। ऐसे में चुनावी मैदान में उतरे राजनेता मतदाताओं को रिझाने के लिए सभी तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। जनता के बीच वोट मांगने पहुंच रहे उम्मीदवार क्रिकेट खेलने, गोलगप्पे खाने से लेकर दंडवत प्रणाम करने और खाना पकाने तक से गुरेज नहीं कर रहे हैं। ऐसे में ही अब सांची विधानसभा सीट से भाजपा (bjp) प्रत्याशी डॉ प्रभुराम चौधरी (prabhuram choudhary) का भी अनोखा अंदाज देखने को मिला है। यहां जनता के बीच वोट मांगने पहुंचे नेताजी करतब करते दिखाई दिए। जिसने भी उनका यह अंदाज देखा वो हैरान रह गया।

दरअसल उपचुनाव में सांची सीट से कांग्रेस छोडक़र आए डॉ प्रभुराम चौधरी को भाजपा ने अपना प्रत्याशी बनाया है। इस सीट पर भाजपा और प्रभुराम चौधरी दोनों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। हर हाल में भाजपा इस सीट पर जीत हासिल करना चाहती है। ऐसे में जनता के बीच पहुंचकर नेताजी जनता को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए हर दांव अपना रहे हैं। ऐसे में ही बीते दिनों जब वे प्रचार के लिए रायसेन जिले के सांची विधनसभा पहुंचे तो यहां ग्रामीणों से मुलाकात कर उनसे वोट की अपील की।

 

इसके बाद प्रभुराम चौधरी ग्रामीणों के साथ अखाड़े जा पहुंचे और वहां उन्होंने अलग अलग करतब दिखाए। नेताजी का अनोखा अंदाज देखकर वहां मौजूद लोग चौंक गए और नेताजी के लिए खूब तालियां बजाई। गौरतलब है कि प्रदेश में २८ विधानसभा सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। प्रचार प्रसार के दौरान नेता चुनावी मैदान में जनता को वोट पाने के लिए नेता भाषणबाजी से हटकर कुछ अलग भी कर रहे हैं। इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया भी दिमनी विधानसभा सीट में चुनाव प्रचार के दौरान क्रिकेट मैच खेलते हुए नजर आए थे। वहीं, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिहं तोमर प्रचार के दौरान गोलगप्पे खाते हुए दिखाई दिए थे। भांडेर से भाजपा प्रत्याशी रक्षा सिरौनिया के पति संतराम सिरौनिया तो मंच पर ही जनता के सामने दंडवत हो गए। वहीं, सागर जिले की सुरखी विधानसभा सीट से कांग्रेस की पारूल साहू प्रचार के दौरान एक घर में खाना बनाती और बच्चों के साथ खेलती भी नजर आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here