MP उपचुनाव: बूथ जीतो-चुनाव जीतो की रणनीति में जुटी भाजपा, बूथ सम्मेलनों की हुई शुरुआत

'बूथ जीतो चुनाव जीतो' के मंत्र पर उसने सभी सीटों पर यह सम्मेलन शुरू कर दिए हैं। सम्मेलन 15 से 24 अक्टूबर तक चलेंगे इसके बाद भाजपा अपने पन्ना प्रभारियों की बैठक शुरू करेगी।

SHIVRAJ-SINDHIA-VD

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। उप चुनावों (By-election) में जीत के लिए मंडल (Mandal) के बाद भाजपा (BJP) अब बूथ सम्मेलन (Booth Sammelan) कर रही है। ‘बूथ जीतो चुनाव जीतो’ के मंत्र पर उसने सभी सीटों पर यह सम्मेलन शुरू कर दिए हैं। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP State President VD Sharma) ने गुरुवार को अनूपपुर से इसकी शुरुआत की। यह सम्मेलन हर बूथ पर किए जाएंगे।

खास बात यह है कि इन सम्मेलनों में सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan), केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Central Minister Narendra Singh Tomar), कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya), राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Rajyasabha MP Jyotiraditya Scindia), प्रह्लाद पटेल (Prahalad Patel) जैसे नेता शामिल होंगे और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। यह सम्मेलन 15 से 24 अक्टूबर तक चलेंगे इसके बाद भाजपा अपने पन्ना प्रभारियों की बैठक शुरू करेगी।

ये भी पढ़े:  MP उपचुनाव 2020 : Exit Poll पर चुनाव आयोग ने लगाई पाबंदी

बैठक में लिया गया तैयारियों का जायजा

भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक में चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक भूपेंद्र सिंह ने चुनावी तैयारियों का जायजा लिया और आगामी कार्यक्रमों को लेकर विस्तृत चर्चा की। बैठक के पश्चात मीडिया से चर्चा करते हुए भूपेंद्र सिंह ने बताया कि उपचुनाव वाली 28 विधानसभाओं में 128 मंडल सम्मेलन आज संपन्न हो गए। उन्होंने बताया कि भाजपा का कार्यकर्ता पूरे उत्साह से इन चुनावों में लगा है। भूपेंद्र सिंह ने दावा किया कि भाजपा उपचुनाव में सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here