MP उपचुनाव: मतदान दिवस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनता से ये अपील

उपचुनाव के मतदान दिवस पर बीजेपी की तरफ से एक और टैग लाइन बनाया गया है जनता का चुनाव- कांग्रेस की हार..

उपचुनाव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) में 28 विधानसभा सीटों (28 assembly seats) पर उपचुनाव के लिए मतदान (voting) जारी है मतदान केंद्रों पर मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग कर रहे हैं। इसके साथ ही मतदाताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है। इसी बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (chiefminister shivraj singh chauhan) ने जनता से अपील की है।

दरअसल मंगलवार को ट्वीट (tweet) करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि फैसले की घड़ी अब सामने आ चुकी है। उन्होंने जनता से गाइडलाइन (guideline) का पालन करते हुए अधिक से अधिक संख्या में वोट देने की अपील की है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मध्य प्रदेश का सुरक्षित, सशक्त और समृद्धि भविष्य चुनने के लिए, आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश के हर परिवार का भविष्य सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी के पक्ष में वोट करें। वहीं इस उपचुनाव के मतदान दिवस पर बीजेपी की तरफ से एक और टैग लाइन बनाया गया है जनता का चुनाव- कांग्रेस की हार..

Read More: मतदान के बीच कमलनाथ की जनता से अपील, ‘अवसरवादी ताकतों को सबक सिखाये’

शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की सरकार को मजबूत करने के लिए और अपने-अपने क्षेत्र के विकास के लिए खुद के कल्याण के लिए कमल के फूल पर बटन दबाकर क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी को विजय बनाने की अपील की है।

बता दें कि उपचुनाव में आज के मतदान के बाद 10 तारीख के परिणाम मध्यप्रदेश की सत्ता की दिशा तय करेंगे। 10 तारीख को आने वाले परिणाम बताएंगे कि सत्ता की गद्दी शिवराज सिंह चौहान के हाथ में ही रहती है या फिर कमलनाथ की सत्ता में वापसी होती है। वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान के 16 मंत्रियों की साख भी इस उपचुनाव में दांव पर लगी है। इसी बीच मतदान केंद्रों पर मतदाता का खासा उत्साह देखा जा रहा है। वह समय से पहले ही मतदान केंद्र पर पहुंच रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here