MP उपचुनाव: सीएम शिवराज का कमलनाथ पर बयान – दाग बड़े गहरे हैं, बेनकाब चेहरे हैं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ सवा साल मुख्यमंत्री रहे लेकिन कभी जनता के बीच नहीं पहुंचे उनके सुख-दुख की परवाह नहीं की। आज चुनाव के वक्त जनता के बीच पहुंच रहे हैं आज उन्हें जनता के लिए समय मिला है।

शिवराज

मुरैना, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) में 28 सीट पर होने वाले उपचुनाव (by-election) के लिए प्रचार अपने अंतिम दौर में प्रवेश कर चुका है। वही नेताओं पर एक दूसरे के तीखे वार- प्रतिवार भी तेज हो गए हैं। वही मुरैना (muraina) जिले में आज जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (chiefminister shivraj singh chauhan) ने कमलनाथ (kamalnath) एवं कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सेठ कमलनाथ आजकल कहते फिर रहे हैं कि उनका चेहरा बेदाग रहा है। जबकि दाग बड़े गहरे हैं, बेनकाब चेहरे हैं।

दरअसल जौरा (jaora) विधानसभा के सतीमैया सुखपुरा में जन संबोधन करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ खुद को बेदाग कह रहे हैं लेकिन अगर उनके दाग को जनता ने देख लिया तो वह कहीं भी चेहरा दिखाने लायक नहीं रह जाएंगे।

वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दिल्ली से आये एक नेता कह रहे हैं कि शिवराज सिंह चौहान कमीना है। हमें कांग्रेसी नेताओं की हर गाली स्वीकार है। कांग्रेसियों के गाली से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। सीएम शिवराज ने कहा कि जनता ही मेरी भगवान है। हमने प्रदेश की जनता को 0% ब्याज पर कर्जा दिया था जबकि कांग्रेस सरकार आते ही उन्होंने जनता के 0% ब्याज को छीनकर उन्हें 18% ब्याज पर कर्ज देना शुरू कर दिया।

Read this: Madhya Pradesh : कांग्रेस मे शामिल होते ही कारोबारी बना माफिया, 10 हजार का ईनाम घोषित

वही मुरैनावासियों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ सवा साल मुख्यमंत्री रहे लेकिन कभी जनता के बीच नहीं पहुंचे उनके सुख-दुख की परवाह नहीं की। आज चुनाव के वक्त जनता के बीच पहुंच रहे हैं आज उन्हें जनता के लिए समय मिला है। सीएम शिवराज ने कहा कि 3 तारीख को होने वाले मतदान में प्रदेश की जनता ही उन्हें सबक सिखाएगी। वहीं इससे पहले सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (narendra singh tomar) ने मुरैना की जनता से अपील की कि वह शिवराज सिंह को भारी मतों से विजयी बनाएं और प्रदेश में विकास कार्य को जारी रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here