MP उपचुनाव: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का चुनावी परिणाम को लेकर बड़ा बयान

कमलनाथ ने कहा कि लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए पार्टी की मजबूती के लिए और गद्दारों को सबक सिखाने के लिए उन्होंने जिस तरह अपना अमूल्य योगदान दिया है। वह काबिले तारीफ है।

उपचुनाव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) में 28 विधानसभा सीटों (28 assembly seats) पर मतदान (voting) संपन्न हो गया। 66% से अधिक मतदान के बाद 10 नवंबर को परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे। वहीं इससे पहले बीजेपी (bjp) और कांग्रेस (congress) एक दूसरे पर आक्रमण बनी हुई है। अब पीसीसी चीफ कमलनाथ (kamalnath) ने कहा है कि अभी लड़ाई खत्म नहीं हुई है और हमें मैदान में डटे रहना होगा।

दरअसल कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा इस उपचुनाव के परिणाम से पहले षड्यंत्र रच सकती है। कमलनाथ ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा तमाम हथकंडे अपनाएगी। इसलिए हमें इस लड़ाई को जीतने के लिए अंतिम तक डटे रहना होगा। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि अंत में जीत सच्चाई की ही होगी और हर हाल में कांग्रेस का परचम प्रदेश में लहराएगा।

ये भी पढ़े: उपचुनाव के बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता का कोरोना से निधन, पीएम मोदी ने जताया दुःख

इससे पहले कांग्रेसजनों का आभार व्यक्त करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए पार्टी की मजबूती के लिए और गद्दारों को सबक सिखाने के लिए उन्होंने जिस तरह अपना अमूल्य योगदान दिया है। वह काबिले तारीफ है।

बता दें कि कमलनाथ से पूर्व राज्यसभा सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digviajy singh) ने उपचुनाव (by-election) में ईवीएम (EVM) के प्रयोग पर सवाल उठाए थे। उन्होंने मतदान के दिन ही ईवीएम हैक होने की बात कही थी। जिसके बाद बीजेपी द्वारा उनके इस बयान पर चौतरफा घेरा गया था। अब कमलनाथ ने परिणाम से पहले षड्यंत्र रचने का जिक्र किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here