MP By-Election Result 2020 : नतीजे से पहले सामने आया दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान

दिग्विजय सिंह ने काकी कमलनाथ के साथ अन्याय हुआ है और अब उन्हें न्याय मिलेगा।

digvijay singh

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में 28 विधानसभा सीटों पर (On 28 assembly seats) हुए उपचुनाव (by-election) के मतदान के बाद आज मतगणना (counting) शुरू हो चुकी है। आज शाम तक यह स्पष्ट हो जाएगा कि प्रदेश में कमलनाथ वापसी कर रहे हैं या फिर शिवराज प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते रहेंगे। वहीं प्रदेश में पहली बार 28 विधानसभा सीटों के उपचुनाव परिणाम से पहले लोगों की धड़कन तेज है। इसी बीच नतीजे आने से पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है। दिग्विजय सिंह (digvijay singh)ने कहा भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं।

दरअसल आज 10 नवंबर को 28 विधानसभा सीटों के नतीजे आ जाएंगे। सुबह 8:00 बजे से काउंटिंग शुरू हो चुकी है। इसी बीच राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि मतदान में मंगलवार को हो और मतगणना भी मंगलवार को ही हो रहा है। वह उन्होंने विश्वास जताया है कि हनुमान अपने परम भक्त कमलनाथ को निराश नहीं करेंगे। दिग्विजय सिंह ने काकी कमलनाथ के साथ अन्याय हुआ है और अब उन्हें न्याय मिलेगा।

Read More: MP By-Election Result 2020: कुछ ही देर में आएगा इस विधानसभा सीट पर जनता का फैसला

बता दें कि प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को मतदान हुए थे। अब उसकी मतगणना शुरू हो चुकी है। एक तरफ से कई दिग्गजों की साख दांव पर लगी है। वही जनता को भी इस उपचुनाव के नतीजे का खासा इंतजार है। मध्य प्रदेश की राजनीति में 2003 के विधानसभा चुनाव के बाद 16 सालों में 31 उपचुनाव हुए। जबकि 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने का प्रदेश में यह पहला मौका है। इस उपचुनाव में आम प्रत्याशी सहित मंत्रियों के भाग्य दांव पर लगे हैं। ऐसे में आज आने वाले परिणाम मध्य प्रदेश की राजनीति में बड़ा उलटफेर करने वाले साबित हो सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here