MP उपचुनाव: शिवराज सिंह चौहान का बयान- किसानों के ब्याज की गठरी मामा उतारेगा

सिंधिया ने एक बार फिर कमलनाथ के आइटम वाले बयान को लेकर जमकर कटाक्ष किए और कहा कि कमलनाथ ने आपके क्षेत्र की बेटी का अपमान किया है और मुझे विश्वास है कि जनता 3 तारीख को इसका हिसाब लेगी।

शिवराज सिंह चौहान

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। डबरा में आज भाजपा (BJP) ने रोड शो और विशाल जनसभा का आयोजन किया। जिसमें प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान विशेष रुप से उपस्थित रहे रोड शो की शुरुआत वृंदासहाय कॉलेज से हुई और जगह-जगह स्वागत होते हुए यह जन काफिला पुरानी ग़ल्ला मंडी स्थित सभा स्थल पहुंचा। इस दौरान लोगों ने जगह-जगह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र (Narottam mishra) का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने कमलनाथ (kamalnath) सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप संकल्प ले लो डबरा का कायाकल्प कर दिया जाएगा माटी का ऋण उतारा जाएगा और मैं आपको वचन देता हूं। डबरा (dabra) के विकास में कोई कसर नहीं छोडूंगा। उन्होंने कहा कि एक तरफ विकास करने वाला शिवराज है तो दूसरी तरफ कमलनाथ की पार्टी है। जो आजकल मुझे गाली दे रही है। क्या गाली चुनाव का मुद्दा हो चुकी है। शिवराज सिंह चौहान ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि धान का एक-एक कतरा खरीदा जाएगा।

Read this: Coronavirus : कोरोना से हारे कृषि मंत्री, इलाज के दौरान निधन, पार्टी में शोक लहर

जो किसान रेगुलर थे उन्हें कमलनाथ सरकार ने डिफाल्टर की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है। ब्याज का बोझ किसानों पर पड़ रहा है। किसानों के ब्याज की गठरी यह मामा उतारेगा।मुख्यमंत्री ने अपनी योजनाओं को गिनाते हुए क्षेत्र के विकास के नाम पर इमरती के लिए वोट मांगे और लोगों से भाजपा को जिताने की अपील की। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने भी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले मोती माधव की विकास एक्सप्रेस होती थी पर अब आपके पास एक नई जोड़ी है। शिव-ज्योति (shiv-jyoti) की विकास और प्रगति की एक्सप्रेस है।

यदि आप हमारे साथ खड़े हो तो आप अपना पूर्ण आशीर्वाद इमरती देवी (imarti devi) को प्रदान करो। सिंधिया (scindia) ने एक बार फिर कमलनाथ के आइटम वाले बयान को लेकर जमकर कटाक्ष किए और कहा कि कमलनाथ ने आपके क्षेत्र की बेटी का अपमान किया है और मुझे विश्वास है कि जनता 3 तारीख को इसका हिसाब लेगी। कार्यक्रम गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने भी संबोधित किया और कमलनाथ सरकार पर जमकर बरसे। साथ ही क्षेत्र के विकास के नाम पर इमरती देवी को जिताने की अपील की। इस अवसर पर इमरती देवी ने भी अपने लिए लोगों से सहयोग मांगा कार्यक्रम में हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here