MP उपचुनाव: मतदान शुरू, अनूपपुर में मतदाता ने किया मतदान, गाइडलाइन का किया जा रहा पालन

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में अलग-अलग स्थानों पर आज उपचुनाव है। वही सभी सीटों पर बड़ी संख्या में मतदान करने के लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपनी भूमिका निभाएं। अधिक से अधिक मतदान करें।

उपचुनाव

अनूपपुर, वेद शर्मा। 3 हफ्ते की धुआंधार प्रचार-प्रसार के बाद आखिरकार आज मंगलवार को मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों (28 assembly seats of Madhya Pradesh) पर मतदान (voting) किया जा रहा है। मतदान सुबह 7:00 बजे से ही शुरू हो चुका है। मतदाता आदर्श मतदान केंद्रों पर पहुंचकर अपने बहुमूल्य मतदान का उपयोग कर रहे हैं।

दरअसल मंगलवार को एमपी के 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव (by-election) के लिए मतदान शुरू हो चुका है। अनूपपुर के केंद्र शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय में मतदाता मतदान करने के लिए पहुंच रहे हैं। मतदान के दौरान कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए गाइडलाइन (guideline) का पालन भी किया जा रहा है। वहीं मतदाता स्वयं भी मास्क पहनकर मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं। वोटिंग शाम 6:00 बजे तक जारी रहेगी।

Read More: MP उपचुनाव: अनूपपुर में इस जगह अबतक नहीं शुरू हुआ मतदान, ईवीएम में गड़बड़ी

वहीं जिला प्रशासन द्वारा लगातार स्वच्छ एवं संक्रमणरहित मतदान करवाने के लिए गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है। दूसरी तरफ लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की जा रही है।

इससे पहले देश के अलग-अलग हिस्से में हो रहे उपचुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भी ट्वीट (tweet) किया है। उन्होंने ट्वीट से सभी से भी वोट डालने की अपील की है। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि देश में अलग-अलग स्थानों पर आज उपचुनाव है। वही सभी सीटों पर बड़ी संख्या में मतदान करने के लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपनी भूमिका निभाएं। अधिक से अधिक मतदान करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here