Mp Byelection 2020 : गृह मंत्री डॉ मिश्रा का दावा, ये चुनाव एक तरफा, भाजपा चुनाव जीतने जा रही है, लोगों के भ्रम जल्दी टूट जायेंगे

narottam mishra slams congress

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr.Narottam Mishra) ने दावा किया है कि प्रदेश में हो रहा उप चुनाव (mp byelection 2020) एक तरफा है और भारतीय जनता (bjp) ये चुनाव जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि जो भ्रम में हैं उनका भ्रम 3 नवंबर को मतदान के बाद या 10 नवंबर को परिणाम के बाद टूट जायेगा।

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr.Narottam Mishra) प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री (State Women and Child Development Minister) एवं भाजपा की डबरा विधानसभा से प्रत्याशी इमरती देवी (BJP’s Dabra Assembly candidate Imrati Devi) का नामांकन भरवाने गुरुवार को ग्वालियर (Gwalior) आये थे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये चुनाव एक तरफा है भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) चुनाव जीतने जा रही है। लगभग एक तरफा वातावरण है।


About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है। इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।