MP Byelection 2020 : खाती वोटो को साध रहे जीतू और चौधरी, भाजपा पर कस रहे तंज

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (former minsiter jitu patwari) ने कहा कि कहा कि पिछले चुनाव में जब कमलनाथ सरकार (kamalnath government) ने प्रदेश के विकास (development) के रथ को तेजी से आगे बढ़ाया तो भाजपा ने भारत के लोकतंत्र को कुचलकर कांग्रेस के गददार 22 विधायकों को करोड़ों रुपए देकर खरीदकर सरकार बना ली।

MP byelection 2020 : jitu patwari in dewas

देवास/हाटपिपल्या, सोमेश उपाध्याय। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में होने वाले उपचुनाव (MP Byelection 2020) को जीतने के लिए भाजपा (bjp) और कांग्रेस (congress) लगातार प्रयासरत है। दोनों ही पार्टियां वोटर्स (voters) को लुभाने के लिए सभाएं कर रही है और अपने अपने प्रत्याशियों का जमकर प्रचार- प्रसार कर रही है। वहीं आज पूर्व कमलनाथ सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी (former minister jitu patwari) हाटपिपल्या (hatpipaliya) पहुंचे।

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (former minister jitu patwari) ने मतदाताओं  (voters) को लुभाने और कांग्रेस प्रत्याशी राजवीर सिंह बघेल (congress candidate rajveer singh baghel) के समर्थन (support) में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले चुनाव में जब कमलनाथ सरकार (kamalnath government) ने प्रदेश के विकास (development) के रथ को तेजी से आगे बढ़ाया तो भाजपा ने भारत के लोकतंत्र को कुचलकर कांग्रेस के गददार 22 विधायकों को करोड़ों रुपए देकर खरीदकर सरकार बना ली। इस तरह भाजपा ने मतदाताओं के जनाधार के साथ खिलवाड़ किया। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के साथ युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी भी मौजूद रहे । चौधरी ने भी अपने चीर अंदाज में भाजपा पर करारे तंज कसते हुए काँग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील करी।

MP byelection 2020 : jitu patwari in dewas

खाती वोट साधने की कोशिश

दरअसल हॉटपिपल्या विधानसभा में खाती वोटो का भी बड़ा धड़ा है! भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी स्वयं खाती समुदाय से आते है। खाती वोटो का समीकरण बिठाने के लिए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी व विधायक कुणाल चौधरी लगातार क्षेत्र में भृमण कर मतदाताओं से चर्चा करते नजर आ रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here