MP उपचुनाव 2020: यहां मतदान प्रभावित करने की कोशिश, फायरिंग, बाइक जलाई, EVM ही तोड़ दी

कई जगह फायरिंग की घटना के बाद भिंड के लिलोई गांव में उपद्रवियों ने EVM के साथ तोड़फोड़ की है मेहगांव के लिलाेई गांव में असामाजिक तत्वाें ने ईवीएम मशीन ताेड़ दी

भिंड/मुरैना, डेस्क रिपोर्ट| मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) के 19 जिलों के 28 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव (Byelection) के लिए वोटिंग जारी है। भिंड और मुरैना जिले की विधानसभा क्षेत्रों में विवाद, फायरिंग और ईवीएम तोड़ने का मामला सामने आया है| मुरैना की सुमावली (Sumavali) सीट पर फायरिंग हुई है। तो वहीं भिंड जिले (Bhind) की मेहगांव सीट पर EVM ही तोड़ दी गई है। यहां कांग्रेस से हेमंत कटारे और भाजपा से ओपीएस भदौरिया मैदान में है।

कई जगह फायरिंग की घटना के बाद भिंड के लिलोई गांव में उपद्रवियों ने EVM के साथ तोड़फोड़ की है। मेहगांव के लिलाेई गांव में असामाजिक तत्वाें ने ईवीएम मशीन ताेड़ दी। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अफसर माैके पर पहुंचे और मशीन की जांच की है। यहां जमकर तोड़फोड़ की गई है| पुलिस की टीम मौके पर मौजूद हैं।

इधर, मुरैना जिले की सुमावली विधानसभा क्षेत्र के जौरी, धरमपुरा, कांसपुरा, जखवार का पुरा, टिकटौली में फायरिंग की घटनाएं हुई है। एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है। जबकि जौरा के चचेड़ी में बसपा और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हुई है। जिसमें तीन भाजपा कार्यकर्ता घायल हुए हैं। इस दौरान दो बाइकाें में भी यहां आग लगाई गई है। मेहगांव के सौधा और पचेरा गांव में फायरिंग हुई है। यहां पर कट्टे से गोलियां चलाई गई हैं।

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here