MP Byelection 2020- बीजेपी ने शुरु किया #MainBhiShivraj कैंपेन’

#mainbhishivraj

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव (MP Byelection 2020) को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है। बीजेपी-कांग्रेस (bjp-congress) दोनो पार्टियां अपने प्रचार-प्रसार में और लोगों को अपनी तरफ खीचने के लिए एड़ी-चोटी का दम लगा रही है। एक ओर जहां उपचुनाव (MP Byelection 2020) के लिए प्रचार-प्रसार का दौर तेजी से चल रहा है, वहीं दूसरी ओर एक दूसरे के प्रति बयानबाजी भी जमकर हो रही है।

ये भी पढ़े- गोडसे जिंदाबाद के नारे लगे तो कांग्रेस ने पूछा ‘हत्या में शामिल सिंधिया परिवार बताए कहीं ये उनकी शह पर तो नहीं?’

कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर (congress leader dinesh gurjar) द्वारा सीएम शिवराज (cm shivraj) को भूखा नंगा कहा गया था। कांग्रेस नेता (congress leader) के इस बयान पर निशाना साधते हुए बीजेपी (bjp) ने ‘मैं भी चौकीदार’ के तर्ज पर ‘में भी शिवराज’ कैंपेन की शुरुआत की गई। “अगर गरीब होना गुनाह है तो मैं भी शिवराज.” ये टैगलाइन बीजेपी द्वारा दी गई है। इस पूरे मामला पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (Bharatiya Janata Party state president VD Sharma) ने ट्वीट कर #MainBhiShivraj कैंपन के बारे में जानकारी दी।

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष द्वारा दी गई जानकारी और डीपी बदलने के बाद भाजपा नेताओं और हजारों कार्यकर्ताओं ने अपनी डीपी बदल ली। साथ ही सभी अब कांग्रेस से जवाब मांग रहे है कि क्या गरीब होना गुनाह है? वहीं इस पूरे मामले पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आने वाले 24 घंटे तक यही डीपी (dp) रखने की अपील की है। बता दें कि इससे पहले 2019 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के समर्थन में ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन” की शुरआत की गई थी, जिसके बाद लोकसभा चुनाव में बीजेपी की भारी मत से जीत हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here