गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर तंज, कहा- पार्टी के बुजुर्ग नेता बिदक गए हैं

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम कमलनाथ और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि एक दलित समाज की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को पूर्व सीएम कमलनाथ एक आइटम बताये इससे ज्यादा शर्म की कोई बात हो नहीं सकतीं है

narottam-in-shivpuri

शिवपुरी, मोनू प्रधान। जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र (Pohri Assembly Constituency) के बैराड़ में सोमवार को भाजपा उम्मीदवार सुरेश रांठखेड़ा (BJP candidate Suresh Rantkheda) के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (BJP state president Vishnu Dutt Sharma) और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने पूर्व सीएम कमलनाथ (Former Cm Kamalnath) और कांग्रेस (Congress) पर जोरदार हमला बोला। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि एक दलित समाज की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी (Cabinet Minister Imrati Devi) को पूर्व सीएम कमलनाथ एक आइटम (Item) बताये इससे ज्यादा शर्म की कोई बात हो नहीं सकतीं है। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी अपनी एक महिला सांसद को टंच माल बता दिया था। मैंने उनके शीर्ष नेतृत्व को बताया कि देखो महिलाओं के प्रति इनकी सोच ऐसी है।

ये भी पढ़े- सीएम शिवराज की सोनिया गांधी से मांग- तत्काल कार्रवाई कर कमलनाथ को सभी पदों से हटाएं

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कांग्रेस के बुजुर्ग नेता बिदक गए हैं। कांग्रेस की विचित्र हालत हो गई है। देश में पिछले 10 साल में कांग्रेस नेता विपक्ष नहीं बना पाई है। देश में और आने वाले 3 साल में होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस नेता विपक्ष नहीं बना पाएगी। कांग्रेस डूबता जहाज है, क्योंकि कांग्रेस ने किसानों के साथ झूठ बोला, नौजवानों से झूठ बोला, माता बहनों के सम्मान के साथ खिलवाड़ किया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जहां नारी का सम्मान होता है, वहां देवताओं का वास होता है। नवरात्रि में कांग्रेस ने नारी का अपमान किया है । जनता आगामी 3 तारीख को मतदान कर इसका बदला लेगी।

सोनिया गांधी के परिवार में दरबारी होने से कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाया – प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा

बैराड़ के नया बस स्टैंड पर सोमवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने पूर्व सीएम कमलनाथ को सोनिया गांधी परिवार का दरबारी बताया उन्होंने कहा कि कमलनाथ देश के बड़े उद्योगपति होने के साथ सोनिया गांधी परिवार के दरबारी है यही कारण है कि उन्हें कांग्रेस ने मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बना दिया मुख्यमंत्री बनने के बाद कमलनाथ को भ्रम हो गया की वह जनता के नेता हैं। विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि कमलनाथ ना गरीब को जानते हैं ना गरीबी को जानते हैं।

 

15 महीने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री (madhya pradesh cm) रहे लेकिन एक भी बार जनता के बीच नहीं आए। प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि कमलनाथ बल्लभ भवन (Vallabh bhawan) में बैठकर बल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना रहे थे। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने 15 साल में मध्यप्रदेश को स्वर्णिम मध्यप्रदेश बना दिया था। लेकिन 15 महीने में ही कमलनाथ (kamalnath) ने प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर प्रदेश की जनता के साथ छल किया है। किसानों नौजवानों और माताओं और बहनों से झूठ बोला है। इस उपचुनाव में जनता कमलनाथ को माफ नहीं करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here