बिसाहूलाल सिंह के विवादित बयान पर बीजेपी को नोटिस जारी, जिला निर्वाचन अधिकारी ने मांगा जवाब

अनूपपुर, वेद शर्मा। जिला निर्वाचन अधिकारी ने भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह (bisahulal singh) के विवादित बयान को लेकर भाजपा को नोटिस जारी किया है। नोटिस में पूछा गया है कि भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी का प्रयोग क्यों किया ? इस बारे में भाजपा से ने 24 घंटे के भीतर जवाब मांगा गया है।

गौरतलब है कि सोमवार को बिसाहूलाल सिंह ने अपने कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह (Congress candidate Vishwanath Singh) पर टिप्पणी करते हुए उनकी पत्नी के बारे में विवादास्पद बयान दिया था। इस वीडियो में बिसाहूलाल सिंह अनूपपूर से कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह की पत्नी के लिए रखैल शब्द का प्रयोग किया था। बिसाहूलाल ने इस वीडियो में कहा था कि कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिह कुंजाम ने अपने नामांकन शपथ पत्र में पहली पत्नी का जिक्र न करते हुए रखैल का जिक्र किया है। इससे पहले कांग्रेस की तरफ से कमलनाथ भाजपा की नेता इमरती देवी पर विवादित टिप्पणी की गई थी, जिसे लेकर भाजपा आक्रामक थी। अब भाजपा की तरफ से बिसाहूलाल के विवादित बयान के बाद कांग्रेस भी भाजपा के खिलाफ आक्रामक नजर आ रही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।