Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

आइटम विवाद पर अब शुरू पत्र-युद्ध, कमलनाथ ने सीएम शिवराज को लिखी लंबी चिट्ठी

kamalnath-congress

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कमलनाथ (kamalnath) द्वारा इमरती देवी (imarti devi) को आइटम (item) कहने के बाद गहराते विवाद के बीच, अब कमलनाथ (kamalnath) ने सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) को एक पत्र (letter) लिखा है। इस पत्र में उन्होने शिवराज द्वारा सोनिया गांधी (sonia gandhi) को लिखे पत्र का उल्लेख करते हुए पलटवार किया है।

कमलनाथ ने लिखा है कि “प्रिय श्री शिवराज सिंह चौहान जी, आपके द्वारा श्रीमती सोनिया गांधी जी को लिखा गया एक पत्र मेरी जानकारी में आया है। जिस तरह आप अपनी चुनावी सभा में रोज झूठ परोसते हैं, झूठी घोषणाएँ करते हैं, झूठे नारियल फोड़ते है, इतना झूठ बोलते है कि झूठ भी शरमा जाता है, उसी प्रकार इस पत्र में भी आपने झूठ को बढ़-चढ़कर रेखांकित किया है। डबरा की सभा में अपने संबोधन में मैंने किसी के नाम का उल्‍लेख नहीं किया और फिर भी आपने उसे एक महिला मंत्री से जोड़कर पत्र में झूठ परोस दिया। दूसरा जिस शब्द की ओर आप इंगित कर रहे है, उस शब्द के कई मायने है, कई तरह की व्याख्याएं है। लेकिन सोच में खोट अनुसार आप और आपकी पार्टी अपनी मनमर्जी की व्याख्या कर झूठ परोसने लगे और जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। प्रदेश की जनता इस सच्चाई को जानती है कि आप येनकेन प्रकारेण अपनी कुर्सी बचाने के लिए चुनाव को वास्तविक मुद्दों से भटकाकर अनैतिक और पतित भावनात्मक राजनीति की ओर ले जा रहे है।”

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।