अब इस पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल “मोदी ने सिंधिया को हुड़कचुल्लु बना दिया” कोरोना की भी उड़ाई खिल्ली

पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ग्वालियर विधानसभा से पार्टी प्रत्याशी सुनील शर्मा के समर्थन में वे इंदिरा नगर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने शुरुआत करते हुए कहा कि ये जो जोश है उसे 3 नवंबर तक ऐसे ही बनाये रखना, बिलकुल भी ढीले नहीं पड़ना।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। प्रदेश की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में भले ही जनता से जुड़े बुनियादी मुद्दे गायब हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए हैं। खास बात ये है कि इस बार जुबानी हमले में नेता संसदीय भाषा को छोड़कर अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। इसी क्रम में अब पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक गोविंद सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे पीएम मोदी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते दिख रहे हैं। साथ है वे कोरोना की भी खिल्ली उड़ा रहे हैं।

वरिष्ठ विधायक एवं पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ग्वालियर विधानसभा से पार्टी प्रत्याशी सुनील शर्मा के समर्थन में वे इंदिरा नगर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने शुरुआत करते हुए कहा कि ये जो जोश है उसे 3 नवंबर तक ऐसे ही बनाये रखना, बिलकुल भी ढीले नहीं पड़ना। पहले अपने एक उम्मीदवार चुना और विधायक बनाया लेकिन वो गद्दारी कर चला गया । डॉ गोविंद सिंह जब बोल रहे थे उसी समय मंच पर मौजूद कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा सेनेटाइजर से लोगों के हाथ साफ करवा रहे थे।

Read More: उपचुनाव : राहुल, प्रियंका की रैली पर बोले कमलनाथ, बीजेपी पर निशाना- 7 महीने से बाजार में

सुनील शर्मा को ऐसा करते देख विधायक डॉ गोविंद सिंह ने विषय बदला और कहने लगे अब सुनील शर्मा ये कर रहे हैं , हम तो कानून तोड़ने वाले हैं यार। हमने आज तक ये नहीं किया, आपको लगेगा कि गलत बोल रहे हैं तो ये अपनी अपनी सोच है। उन्होंने कहा कि यहाँ गाँव के कितने लोग हैं, लोगों के हाथ उठाते ही उन्होंने कहा हमारे गाँव में जब ज्वार बाजरा बोते थे तब बीज को उल्लाते ( हवा में उछालकर फेंकना) थे। फिर हल से जोतते थे फिर गुर्र करते थे जिससे फसल सही पैदा हो। हल के समय बैलों के मुँह पर मुशिका लगाते थे जिससे वो फसल को ना खा जाए।

वैसा मुशिका मोदी ने सबके मुँह पर लगवा दिया है मैंने तो आज तक नहीं लगाया। जो मोदी करेगा ठीक उल्टा चलेंगे हम। मोदी बहुत नौटंकीबाज है। ना मैंने आजतक सेनेटाइजर इस्तेमाल किया इसमें 70 परसेंट शराब है। अरे दिनभर सेनेटाइजर से हाथ धो रहे हो तो इसकी जगह एक एक पैग लगा लो कोरोना भाग जायेगा हमेशा के लिए। मोदी क्या कर रहा है। मोदी सेनेटाइजर, सोशल डिस्टेंसिंग की कह रहा है। हम तो 50-60 हजार लोगों के बीच धक्का मुक्की के बीच रहते हैं और कुछ नहीं हुआ और ना होने वाला। हम मोदी के विरोधी हैं मोदी का जादू हमपर नहीं चलने वाला।

Read More: आचार संहिता उल्लंघन का दोषी पाए जाने पर कांग्रेस प्रत्याशी समेत 21 कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज

मोदी ने देश भर को थाली बजवा दी, क्या थरिया(थाली) बजाने से कोरोना भागेगा? अब जो ज्योतिप्रसाद हैं, ज्योतिप्रसाद जी (ज्योतिरादित्य सिंधिया), हमारे यहाँ थे तो यहाँ रुतबा पेलते थे, महल में आओ, सलाम ढोको, दो दो घंटे नहीं मिलेंगे। अब मोदी ने उनको हुड़कचुल्लु बना दिया है। थाली बजा रहे हैं। हमने टीवी में देखा थाली ठोक रहा है। यहाँ मान, सम्मान, पद प्रतिष्ठा, मंत्री संतरी सब बनाया कांग्रेस ने तो गर्रा रहे थे और वहाँ थरिया(थाली) बजा रहे हैं।

डॉ गोविंद सिंह का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जनता इसे चटखारे लेकर सुन रही है वहीं राजनैतिक पंडित नेताओं के बिगड़ते बोलों को लेकर प्रदेश के राजनैतिक भविष्य को लेकर चिंतित हैं। उनका कहना है कि यदि अमर्यादित भाषाओं पर लगाम नहीं लगी तो उसके राजनैतिक और समाजिक परिणाम बहुत बुरे हो सकते हैं।