ग्वालियर में जारी शांतिपूर्ण मतदान, कहीं कोई अप्रिय घटना नहीं, कलेक्टर-एसपी फील्ड पर

कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह (Collector Kaushalendra Vikram Singh) ने बताया कि प्रशासन सभी मतदान केंद्रों की मॉनिटरिंग (Monitoring) कर रहा है। सभी जगह मतदाता आराम से मतदान कर रहा है।

ग्वालियर

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (gwalior) जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों में सुबह से शांति पूर्ण मतदान जारी है । कहीं से भी कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के अधिकारी चप्पे चप्पे पर तैनात हैं। कलेक्टर (collector) और एसपी (SP) भी फील्ड में उतरकर पैनी नजर जमाये हुए हैं।

मंगलवार को सुबह 7 बजे शुरू हुआ मतदान शांतिपूर्ण जारी है। सभी मतदान केंद्रों (Polling stations) पर मतदाता आराम से पहुँच रहा है और अपने मत का उपयोग कर रहा हैं। प्रशासन द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक दोपहर एक बजे तक ग्वालियर जिले की तीनों विधानसभा में मतदान का प्रतिशत 31 प्रतिशत के आसपास था। इसमें डबरा विधानसभा में 36.75 प्रतिशत, ग्वालियर विधानसभा में 26.75 प्रतिशत और ग्वालियर पूर्व विधानसभा में 25.49 प्रतिशत मतदान हो चुका था।

ये भी पढ़े: प्रद्युम्न सिंह तोमर का दावा- ग्वालियर विधानसभा का परिणाम बनेगा इतिहास

कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह (Collector Kaushalendra Vikram Singh) ने बताया कि प्रशासन सभी मतदान केंद्रों की मॉनिटरिंग (Monitoring) कर रहा है। सभी जगह मतदाता आराम से मतदान कर रहा है। उधर एसपी अमित सांघी (SP Amit Sanghi) ने बताया कि पुलिस के अधिकारी लगातार पैनी नजर बनाये हुए हैं कहीं से कोई भी अप्रिय घटना की खबर नहीं है। वे खुद कलेक्टर के साथ फील्ड में घूम रहे हैं।

ग्वालियर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here