भड़के प्रभात झा, कहा कमलनाथ माफ़ी मांगे या नेता को बाहर करें, ये प्रदेश की जनता का अपमान

सीएम शिवराज (cm shivraj) पर किसान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर के भूखे नंगे बयान को लेकर प्रभात झा ने पलटवार किया है। प्रभात झा (prabhat jha) ने कहा कि आप कह रहे हैं कि कमलनाथ जी देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं और शिवराज भूखा नंगा है, प्रदेश की जनता का अपमान है और इस अपमान का बदला जनता 28 सीटों पर हो रहे उपचुनावों में लेगी।

Prabhat jha

ग्वालियर,अतुल सक्सेना । प्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उप चुनावों (MP Byelection 2020) में नेताओं के अमर्यादित बयानों के बीच किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर (Farmer Congress state president Dinesh Gurjar)  के बयान ने आग में घी का काम किया है। वार पलटवार के बयान युद्ध में अब भाजपा (bjp) ने मोर्चा खोल दिया है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता (Senior BJP leader) और पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  प्रभात झा (Former National Vice President Prabhat Jha)  ने गुर्जर के बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि वो भाजपा के नहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं, आपको किसने अधिकार दिया उन्हें भूखा नंगा कहने का। पार्टी इस बयान के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करेगी और कार्र वाई की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी या तो माफ़ी मांगे या उस नेता को पार्टी से बाहर करें।

ये भी पढ़े- MP Byelection 2020- बीजेपी ने शुरु किया #MainBhiShivraj कैंपेन’

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ(Former Chief Minister Kamal Nath) के करीबी लोगों में गिने जाने वाले किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर का अशोकनगर (ashoknagar) में दिया गया बयान भाजपा ने मुद्दा बना लिया है। भाजपा (bjp) इसे लेकर जनता के बीच जा रही है और प्रदेश की जनता को ये बताने का प्रयास कर रही है कि कांग्रेस नेता (congress leader) ने मुख्यमंत्री को भूखा नंगा कहकर सिर्फ उनका अपमान नहीं किया बल्कि गरीबों का मजाक उड़ाया है।

किसान नेता दिनेश गुर्जर के बयान पर भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रभात झा ने कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि किसी को भी ये अधिकार नहीं है कि अपने मुख्यमंत्री का अपमान करे। आपको किसने अधिकार दिया कि आप मुख्यमंत्री को भूखा नंगा कहें। वो आपके मेरे या भाजपा के मुख्यमंत्री नहीं है पूरे प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं वे प्रदेश की सात करोड़ से ज्यादा जनता का प्रतिनिधित्व करते हैं।

ये भी पढ़े – MP byelection 2020 – असंतुष्ट नेताओं को मनाने की संघ ने ली जिम्मेदारी

प्रभात झा (prabhat jha) ने कहा कि आप कह रहे हैं कि कमलनाथ जी देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं और शिवराज भूखा नंगा है, प्रदेश की जनता का अपमान है और इस अपमान का बदला जनता 28 सीटों पर हो रहे उपचुनावों में लेगी।

उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह (shivraj singh) तो वो व्यक्ति हैं जो भूखों को राहत, निःशुल्क अनाज देते हैं। उन्होंने गरीबों के लिए संबल सहित 272 से अधिक योजनाएं चलाई। नंगा कहकर आप गरीबी का उपहास उड़ा रहे हैं। पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग में करने जा रहे हैं और चाहेंगे की कार्रवाई भी हो। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी माफी मांगे या अपने उस नेता को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here