भगवान जागेश्वर नाथ के दर पहुंचे प्रद्युम्न सिंह लोधी, मांगा जीत का आशीर्वाद

प्रद्युम्न सिंह लोधी को बीच चुनाव के दौरान फेफड़ों में इन्फेक्शन के चलते इलाज के बाद दमोह से भोपाल रेफर किया गया था, जहां पर उनका इलाज किया गया और स्वस्थ हो कर वो वापस दमोह लौटे हैं

दमोह, गणेश अग्रवाल।  मध्य प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष एवं भाजपा के नवागत नेता प्रद्युम्न सिंह लोधी ने भगवान जागेश्वर नाथ धाम पहुंचकर भगवान जागेश्वर नाथ के दर्शन कर जीत का आशीर्वाद मांगा। भोपाल के अस्पताल से स्वास्थ्य लाभ लेकर, कोरोना की जंग जीतकर वापस लौटकर दमोह के इस प्रसिद्ध तीर्थ स्थल पहुंचकर उन्होंने भगवान के दर्शन कर उनका पूजन किया।

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी है प्रदुमन लोधी

बीते उपचुनाव में दमोह संसदीय क्षेत्र के बड़ा मलहरा विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में प्रद्युम्न सिंह लोधी चुनाव लड़ रहे हैं। लेकिन बीच चुनाव के दौरान उन्हें फेफड़ों में इन्फेक्शन के चलते इलाज के बाद दमोह से भोपाल रेफर किया गया था, जहां पर उनका इलाज किया गया और स्वस्थ हो कर वो वापस दमोह लौटे हैं। वहीं चुनाव के दौरान उन्होंने वीडियो अपील जारी कर बड़ा मलहरा क्षेत्र की जनता से उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की थी।

मतगणना के पहले पहुंचे जागेश्वर नाथ के दरबार

उपचुनाव का परिणाम 10 नवंबर को आना है, जिसके लिए मतगणना होनी है। वही इसके पहले नागरिक आपूर्ति निगम के प्रदेश अध्यक्ष और बड़ा मलहरा विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी ने भगवान जागेश्वर नाथ धाम बांदकपुर पहुंचकर भगवान से जीत का आशीर्वाद लिया और भगवान से इस विधानसभा चुनाव में उन्हें जीत दिलाने की प्रार्थना की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here