प्रद्युम्न सिंह तोमर का दावा- ग्वालियर विधानसभा का परिणाम बनेगा इतिहास

भाजपा प्रत्याशी ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) ने पत्नी और बेटे के साथ तानसेन रोड स्थित शिक्षा महाविद्यालय मतदान केंद्र पर अपने मतदान (Vote) का प्रयोग किया। वोट डालने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए फिर कहा कि ये चुनाव मैं नहीं लड़ रहा।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर जिले की ग्वालियर विधानसभा से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (BJP Candidate State Pradyuman Singh Tomar) ने दावा किया कि 28 सीटों पर हो रहे चुनावों में ग्वालियर विधानसभा (Gwalior Assembly) का परिणाम इतिहास बनेगा। उधर ग्वालियर पूर्व विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल (BJP Candidate Munnalal Goyal) ने कांग्रेस प्रत्याशी पर क्षेत्र को पिछले तीन दिनों से मयखाना बना देने के गंभीर आरोप लगाए।

भाजपा प्रत्याशी ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) ने पत्नी और बेटे के साथ तानसेन रोड स्थित शिक्षा महाविद्यालय मतदान केंद्र पर अपने मतदान (Vote) का प्रयोग किया। वोट डालने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए फिर कहा कि ये चुनाव मैं नहीं लड़ रहा। ये चुनाव (Election) जनता लड़ रही है और परिणाम जनता के पक्ष में ही आयेगा, जनता जनार्दन होती है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की 28 सीटों पर हो रहे चुनावों में ग्वालियर विधानसभा (Gwalior Assembly) का परिणाम इतिहास (History) बनेगा।

ग्वालियर पूर्व विधानसभा से चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल कांग्रेस पर विधानसभा क्षेत्र को तीन दिनों से मयखाना बनाने के गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पर शराब, पैसा बांटने के आरोप लगाए। भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि शराब और पैसे से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला जनता अपना मन बना चुकी है मेरे क्षेत्र की जनता पैसे और शराब से बिकने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी (Congress Candidate) गुंडागर्दी और फर्जी मतदान के सहारे जीतना चाहते हैं लेकिन जनता का मत BJP के पक्ष में ही जायेगा।

MP Breaking News MP Breaking News MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here