केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर का वादा, चुनाव के बाद ग्वालियर की प्यास बुझाएगी चंबल

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पार्टी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के समर्थन में चुनावी सभा में शामिल होने आये केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने अपने 15 महीने के कार्यकाल में कोई उपलब्धि हासिल नहीं की है, इसलिए प्रदेश विकास में पिछड़ गया है। कांग्रेस के बड़े नेता चुनाव में विकास के नाम कोई बात नहीं कर रहे हैं वे अशोभनीय शब्दों का उपयोग कर रहे है। इससे उनका चाल, चरित्र और चेहरा साफ नजर आ रहा है। जबकि भारतीय जनता पार्टी ने पंद्रह सालों में कई विकास के कार्य किए हैं।

तोमर ने कहा कि बीजेपी की सरकार पुनः स्थापित होते ही शहर में 200 करोड़ की सौगात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी। उन्होंने कहा कि शहर की प्यास बुझाने के लिये जल्द ही चंबल से पानी आएगा। केंद्र सरकार ने 287 करोड की राशि स्वीकृत कर दी है। चुनाव के बाद शहर में पेयजल आपूर्ति पर पूरा फोकस किया जाएगा।

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बहोड़ापुर स्थित राधिका वाटिका में आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने पंद्रह साल में ग्वालियर को दो विश्वविद्यालय दिए, पांच ओवर ब्रिज दिए, सड़कों का चौडीकरण किया गया, बिजली के तारों की जगह केबलीकरण कराया, रास्तों को सुगम किया। उन्होंने यह भी कहा कि शहर में जल्द ही एक स्पोर्टस काॅम्प्लेक्स बनाया जाएगा। स्पोर्टस काॅम्प्लेक्स को लेकर शिलान्यास किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि प्रद्युम्न सिंह व उनके साथी कांग्रेस छोड़कर इसलिए भाजपा में आए क्योंकि कांग्रेस के पास विकास के कार्य करने की फुर्सत नहीं थी। जब भी प्रद्युम्न सिंह या अन्य साथी विकास की बात कहते तो पैसा न होेने का बहाने कांग्रेस के मुख्यमंत्री कमलनाथ कहते रहे। जब जनता के कार्य नहीं हो रहे थे इसलिए जनसेवकों को कांग्रेस छोडकर बीजेपी में आना पड़ा, अब हम सभी का दायित्व है कि प्रद्युम्न सिंह को भारी मतों से विजयश्री दिलाकर प्रदेश में स्थाई और मजबूत शिवराज सिंह चौहान की सरकार बनाना है। इसलिए हम सभी को ज्यादा मेहनत करनी होगी।

सभा में भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि जनता के सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा के लिए मैंने कांग्रेस का साथ छोड़ी था। कांग्रेस के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पंद्रह महीने में 15 मिनट भी ग्वालियर के विकास लेकर चिंतित नहीं हुए। वहीं सांसद विवेक शेजवलकर ने कहा कि प्रद्युम्नसिंह तोमर सच्चे जनसेवक है। वह दिन रात जनता के बीच रहकर मेहनत करते हैं हम सभी को प्रद्युम्न की जीत को भारी मतों में बदलना होगा। चुनाव प्रभारी और पूर्व मंत्री अजय विश्नाई ने कहा कि प्रद्युम्न सिंह जमीनी नेता है। एक-एक कार्यकर्ता व वोटर के बीच गहरी पैठ रखते हैं। जीत को भारी मतों में तब्दील करने के लिए मतदात को जागरुक करना होगा। कोरोना के भय से कही मतदाता घरों से न निकले। इसलिए मतदान केंद्र पर सुरक्षा संबंधी किए जाने वाले उपाए के बारे में भलीभांति बताना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here