सिंधिया का हमला- राहुल के कहने पर भी माफी नहीं मांगना अहंकार, ये है कमलनाथ का असली चेहरा

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) द्वारा कमलनाथ (kamalnath) के आइटम वाले बयान को आपत्तिजनक बताने के जवाब में कमलनाथ द्वारा माफी नहीं मांगने का ऐलान करने के बाद भाजपा एक बार फिर हमलावर हो गई है। सांसद सिंधिया ने इसे कमलनाथ का अहंकार और असली चेहरा बताया है।

ग्वालियर पहुंचे सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने मंगलवार को ग्वालियर पूर्व विधानसभा से पार्टी प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल के समर्थन में नाका चंद्रवदनी चौराहे पर आमसभा को संबोधित किया। सिंधिया के निशाने पर कांग्रेस और कमलनाथ ,दिग्विजय सिंह रहे। सिंधिया ने कहा कि छोटे व बड़े भाई ने पूरे मध्य प्रदेश के साथ वादाखिलाफी की है। जिस ग्वालियर-चंबल ने पहली बार 26 सीटें देकर कांग्रेस सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, उसी इलाके को विकास से दूर कर दिया। नया दूल्हा कभी शक्ल दिखाने 15 महीनों में ग्वालियर नहीं आया, अब आ रहे हैं क्योंकि उन्हें आपसे वोट चाहिए। लेकिन इन परदेसियों को बोरिया बिस्तर बांधकर वाले भेजना है। सिंधिया ने कहा कि इतिहास गवाह है कि मेरी पूज्य दादी अम्मा महाराज राजमाता विजयाराजे सिंधिया ने विकास नहीं करने वाली डीपी मिश्रा सरकार को गिरा दिया। जब कांग्रेस ने पूज्य पिताजी माधवराव जी को ललकारा तो उन्होंने विकास कांग्रेस बनाकर उसका करारा जबाव दिया। अब विकास और वादाखिलाफी करने वाले छोटे-बड़े भाई यानि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को रोकने का काम ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया है। जब कांग्रेस ने जनता से गद्दारी की तो ज्योतिरादित्य सड़क पर उतर गया।अब तो हद ही कर दी कमलनाथ जी ने इमरती देवी को अपशब्द कहकर। एक दलित महिला का अपमान किया। इस अपमान का बदला तीन नवंबर को ग्वालियर-चंबल संभाग का जनता लेगी और कांग्रेस का दरवाजा हमेशा के लिए बंद हो जाएगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।