सीएम शिवराज सिंह चौहान ने क्यों कहा- अब सेठ नंगे-भूखे से पूछ रहा है, देखिये वीडियो

खंडवा, सुशील विधानी। सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) ने भरी सभा में लोगों से पूछा कि “दिल से बताना जरा, मामा अच्छा कि कमलनाथ अच्छा।” इस सवाल पर लोगों के बीच से भी बड़े ज़ोर से मामा के नाम की आवाज गूंजी। शिवराज मांधाता के किल्लौद में भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल के समर्थन में आमसभा को संबोधित कर रहे थे। जनसभा के बात पत्रकारों से बातचीत के बीच किसी ने उनसे पूछा कि कमलनाथ (kamalnath)आरोप लगा रहे हैं कि आप 50 करोड़ में विधायक खरीद रहे हैं। इस सवाल के जवाब में शिवराज ने चुटकी लेते हुए कहा “अब सेठ नंगे भूखे से पूछ रहा है।”

जनसभा में सीएम ने कांग्रेस पर जमकर वार किये। उन्होने कहा कि देश में दो कांग्रेस चल रही है, राहुल गांधी की दिल्ली में और प्रदेश में कमलनाथ की। कमलनाथ जी अपने ही नेता की बात को नकार देते हैं। इनकी आपस में ही नहीं बनती तो ये मध्यप्रदेश को क्या बनाएंगे। कांग्रेस ने केवल 15 महीने में ही हमारे स्वर्णिम मध्यप्रदेश को गर्त में धकेल दिया था। हमने छह महीने में ही न सिर्फ जनता को कोविड-19 से राहत दिलाई, बल्कि 23,000 करोड़ रुपये से अधिक की राशि भी बाँट दी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।