इंदौर, आकाश धौलपुरे। उपचुनाव (Bye election) के एपिसेंटर सांवेर में पूरी ताकत झोंकने वाली बीजेपी (BJP) और बीजेपी प्रत्याशी तुलसी सिलावट (tulsi silawat) के समर्थको ने आज इंदौर (indore) में अपने चहेते नेता तुलसी सिलावट का जन्मदिन मनाया। समर्थकों न सिर्फ फोन पर बल्कि उनके घर जन्मदिवस की बधाई देने पहुंचे। इस दौरान सिलावट के चेहरे पर जीत का विश्वास नजर आया तो दूसरी और समर्थक भी जीत के प्रति आशान्वित नजर आए।

इंदौर के अग्रवाल नगर स्थित सिलावट के निवास पर आज सुबह से बधाई देने वालो का तांता लग गया। इधर, सिलावट ने भी लोगों से कहा कि 10 तारीख के बाद ही बर्थ डे सेलिब्रेट करेंगे। इस मौके पर बीजेपी प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट ने कहा की सांवेर की जनता का स्नेह और आशीर्वाद मुझे प्राप्त हुआ है और निश्चित ही इसका परिणाम आगामी 10 तारीख को देखने को मिलेगा। वही एक बार फिर मध्यप्रदेश में यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी। इसके साथ ही उन्होंने ये भी माना कि प्रदेश में बीजेपी 28 सीट जीतेंगी। वही सांवेर की जनता का आभार मानते हुए अपने समर्थकों की सराहना कर उनको मिठाई भी खिलाई और उनका स्वागत भी कर डाला।

फिलहाल, 10 नवम्बर को इंदौर के सांवेर सहित कुल 28 सीटो पर नतीजे घोषित होंगे और जो आंकलन सामने आ रहे है उसके मुताबिक परिणाम आने से पहले ही सिलावट मजबूत नजर आ रहे हालांकि परिणाम आना बाकि जिसका इंतजार सभी को है।