उमा भारती ने अपनी ही पार्टी पर कसा तंज, कहा- भाजपा को समझ में आ गया अब घमंड नहीं पालना है

उमा भारती ने कहा कि जोर का झटका धीरे से लगा है , भाजपा को भी और पब्लिक को भी। मैंने कहा कि यह झटका बहुत जरूरी भी था, क्योंकि भाजपा को समझ में आ गया कि, हमको अब घमंड नहीं पालना है।

Uma BHarti

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। राजगढ़ में उपचुनाव को लेकर ब्यावरा विधानसभा के सुठालिया में भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह के पक्ष में सभा करने राजगढ़ पहुची पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने सभा के मंच से पिछले चुनाव में भाजपा की हार को लेकर अपनी ही पार्टी पर तंज कस दिया और मंच से उमा भारती ने कहा कि जोर का झटका धीरे से लगा, भाजपा को भी लगा और पब्लिक को भी लगा, और मैंने कहा कि यह झटका बहुत जरूरी भी था, क्योंकि भाजपा को समझ में आ गया कि, हमको अब घमंड नहीं पालना है।

उमा भारती ने कहा जनता हमारे पट्टे में नहीं लिखी है ,जो हमको हमेशा वोट देती रहेगी । ये भाजपा के समझ में आ गया और जनता को ये समझ मे आ गया कि, भारतीय जनता पार्टी से अच्छी पार्टी पूरे भारतवर्ष में नहीं है और दोनो का प्यार एक दूसरे के लिए वापस लौट आया है ।

पूर्व सीएम ने कहा दोनों को एक दूसरे की कीमत समझ में आने लग गई है। अब शिवराज जी फिर से सबको प्यारे लगने लगे है। हमारे मुख्यमंत्री जी आप सबको प्रिय लगने लगे और हमें भी समझ में आ गया है कि गलती कहां हुई थी।