वीडी शर्मा ने कमलनाथ पर किया वार, कहा- गुरूर में आए पूर्व मुख्यमंत्री

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। दो दिन पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा  इमरती देवी पर दिए गए विवादित बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (vd sharma) ने कहा है कि कमलनाथ (kamalnath) दंभ और गुरुर में आ गए हैं। अब वह अपने पार्टी के ही वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के बयान को धता बता रहे हैं। ऐसे में उन्होंने मांग की है कि प्रदेश की जनता कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व से कमलनाथ के ऊपर कारवाई की मांग कर रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने यह बात बीजेपी उम्मीदवार जजपाल सिंह जज्जी के लिए आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए कही।

अशोकनगर में तुलसी पार्क पर आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि जिस तरह के शब्दों का कमलनाथ ने अपनी ही पार्टी की पूर्व मंत्री इमरती देवी के खिलाफ इस्तेमाल किएस वह बहुत ही निंदनीय और शर्मनाक है। इस मामले में मायावती द्वारा दिये गए बयान की भजापा प्रदेश अध्यक्ष ने तारीफ की है। प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि कमलनाथ जी दंभ और गुरुर में आ चुके हैं। उन्होंने अपने बयान को लेकर बहुत ही गैर जिम्मेदाराना रवैया अपनाया है। उन्हीं के पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी जब कमलनाथ के बयान को निजी बताते हुए पार्टी को इससे अलग करते हैं, तो कमलनाथ राहुल गांधी को ही धता बताते हुए माफी मांगने से मना कर रहे है। इससे समझ में आता है कि कमलनाथ गुरुर में आ गए हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूरा प्रदेश अब कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व से कमलनाथ के ऊपर कार्रवाई की मांग कर रहा है। उन्होंने कहा कि इमरती देवी ने भी चुनाव आयोग महिला आयोग एवं अनुसूचित जनजाति आयोग को शिकायत भेजी है और कमलनाथ को इस मामले में नोटिस आ चुका है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।