वीडी शर्मा का कमलनाथ पर पलटवार, कहा- मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेतृत्व ने विश्वसनीयता खोई

vd sharma

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस (Congress) की मध्यप्रदेश इकाई (Madhya Pradesh Unit) के अध्यक्ष कमल नाथ (State President Kamal Nath) के आरोपों का जवाब देते हुए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (BJP State President VD Sharma) ने कहा है कि कांग्रेस नेतृत्व अपनी विश्वसनीयता खो चुका है, इसलिए कमल नाथ बौखलाए हुए हैं और झूठ बोल रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने भाजपा पर आरोप लगाया था कि भाजपा प्रलोभन देकर विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रही है। उसी का जवाब देते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की जमीन खत्म हो गई है। उसकी यह बौखलाहट है। पूरी कांग्रेस भयग्रस्त है, कमल नाथ को अपनी नैया डूबती हुई नजर आ रही है तो इसके अलावा वे कुछ और बोल नहीं सकते।

शर्मा ने आगे कहा कि झूठ, छल और कपट के आधार पर मध्यप्रदेश में 15 माह सरकार चलाने वालों को अब मध्यप्रदेश की जनता ने पहचान लिया है। अब मध्यप्रदेश का कांग्रेस नेतृत्व अपनी क्रेडिबिलिटी खो चुका है, इसलिए अब उनके घर के लोग भारतीय जनता पार्टी में विश्वास जताकर आ रहे हैं। जिनकी क्रेडिबिलिटी नहीं है, उनकी बातों को न तो प्रदेश की जनता ने स्वीकार किया है और न स्वीकार करेगी।

राज्य के 28 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव होने जा रहे हैं। मतदान 3 नवंबर को होना है और 10 नवंबर को नतीजे आने वाले हैं। शर्मा ने भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा, कमल नाथ, 10 तारीख का इंतजार कीजिए और अपनी तैयारी रखिए मध्यप्रदेश से बाहर जाने की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here