सोशल मीडिया पर वायरल इस नोट से क्यों खफा हैं बिसाहूलाल सिंह, कहा- करेंगे शिकायत

कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा है कि यदि लोग नोटों के माध्यम से अपने अभिव्यक्ति की आजादी प्रदर्शित कर रहे हैं तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

बिसाहूलाल सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya pradesh By-election) के भाजपा प्रत्याशी और नेता बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal singh) एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल सोनम गुप्ता के बाद बिसाहूलाल को सोशल मीडिया (Social media) पर बेवफा बताया जा रहा है। जिसकी जानकारी लगने के बाद बिसाहूलाल ने इसके पीछे कांग्रेस (Congress) का हाथ बताया है और उन्होंने कहा है कि भारतीय मुद्रा के अपमान होने के कारण निर्वाचन आयोग में इसकी शिकायत करेंगे।

सोशल मीडिया पर इन दिनों बिसाहूलाल सिंह छाए हुए हैं। जहां 10 रूपए के नोट पर “बिसाहू बेवफा है” लिखकर उन्हें सर्कुलेट किया जा रहा है। बता दे कि कुछ वर्ष पहले सोनम बेवफा है नोट भारत में  सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। जिसकी खूब चर्चा हुई थी। अब ऐसा ही कुछ बिसाहूलाल सिंह के साथ देखने को मिल रहा है। जब इसकी जानकारी उनको लगी तो उन्होंने इसे कांग्रेस का षड्यंत्र बताया है। वहीं उन्होंने निर्वाचन आयोग में इसकी शिकायत करने की बात कही है।

Read More: MP News : भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे रीवा अपर कमिश्नर बीएस कुलेश का तबादला

जिसमें मामला गरमा गया है। अब कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा है कि यदि लोग नोटों के माध्यम से अपने अभिव्यक्ति की आजादी प्रदर्शित कर रहे हैं तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है। इसके साथ ही कांग्रेस ने कहा कि लोग जान गए हैं कि बिसाहू बेवफा है। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल का कहना है कि बिसाहूलाल सिंह ने जनता के साथ बेवफाई की है। इस कारण से दुखी जनता ने इस तरह का कार्य किया है।

बता दें कि इससे पहले बिसाहूलाल सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह कांग्रेस नेता की पत्नी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते नजर आ रहे थे। इसके साथ ही एक दूसरा वीडियो कुछ दिनों के बाद फिर से वायरल किया गया। जिसमें वह कार्यकर्ताओं को बंदूक लहराकर धमकी देते हुए नजर आ रहे थे। ज्ञात हो कि मार्च माह में कांग्रेस छोड़ बिसाहूलाल बीजेपी में शामिल हो गए थे। जिसके बाद इस उपचुनाव में उन्हें अनूपपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है।

बिसाहूलाल सिंह