MP चुनाव : अब शाह ने कमलनाथ पर बोला हमला, राहुल गांधी को दिया ये चैलेंज

MP-elections--Now-Shah-speaks-at-Kamal-Nath

नरसिंहपुर।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अपने चरम पर पहुंच गया है। राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रही हैं। इसी कड़ी में आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरसिंहपुर पहुंचे और पीसीसी चीफ कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा।उन्होंने कहा कि कमलनाथ थके नेता हैं  ये उद्योग में रहने वाले हैं हेलीकॉप्टर में घूमने वाले हैं, कमलनाथ जी आपके नेता ने चार पीढ़ी राज किया है इसके बाद भी लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिली।इसके साथ ही शाह ने राहुल गांधी को चैलेंज करते हुए कहा कि  आज मैं राहुल को चैलेंज करता हूं कि आपके विकास और हमारे विकास पर किसी भी युवा मोर्चा के युवा से चर्चा कर ले।

शाह यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि कमलनाथ पूछ रहे थे कि मोदी ने जनता के लिए क्या किया, तो कमलनाथ बाबू आप आंकड़े उठाकर देख लो मध्यप्रदेश को मोदी ने क्या दिया। मोदी जी ने बिजली, आवास, शौचालय, गैस कनेक्शन दिया। आप हिसाब मांग रहे हैं। नरसिंहपुर की जनता हमारी माई बाप है मालिक है। हमारी संस्कृति है कि हम पाई पाई और पल पल का हिसाब देते हैं। जनता के लिए मोदी 129 योजनाएं लेकर आएं हैं। 129 योजनायें पूरे देश और गरीब के कल्याण के लिए काम कर रही हैं। 

वही उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल बाबा को स्वप्न आते है कि हम तीनों राज्यों में सरकार बना रहे हैं। विपक्ष और राहुल गांधी ‘नरेंद्र मोदी फोबिया से ग्रस्त है। वह केवल मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाना चाहते हैं जबकि हम गरीबी, असुरक्षा और वायु प्रदूषण सहित देश की अन्य समस्याओं को दूर करना चाहते हैं। शाह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने हाल में अपने 22 मिनट के भाषण में 44 दफा मोदी का नाम लिया। शाह ने आगे कहा कि चुनाव का नागाड़ा बज चुका है,कांग्रेस के पास न नेता है न नीति।  दिग्विजय की सरकार में 5 घंटे बिजली मिलती थी शिवराज सरकार के 24 घंटे बिजली मिलती है। कांग्रेस सरकार में 7.5 लाख हेक्टेयर भूमि सिंचित थी हमने इसे बढ़ाकर 40 लाख हेक्टेयर किया।कांग्रेस के राज्य में प्रदेश बीमारू राज्य था, बीजेपी सरकार आने के बाद विकसित राज्य हुआ।