भीषण सड़क हादसा : ट्रक- कार में जोरदार भिड़ंत, उड़े परखच्चे, 3 बच्चों समेत 10 की मौत

Dhar Accident

रामगढ़।

झारखंड के रामगढ़ जिले में आज शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां कुजू में ट्रक और इनोवा के बीच जोरदार एक ही परिवार के10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। यह हादसा रामगढ़ जिले के कुजू में रांची-पटना फोरलेन पर हुआ। मृतकों में 4 पुरुष, 3 महिला और 3 बच्चे शामिल हैं।  सभी मृतकों के शव का पोस्‍टमार्टम रामगढ़ सदर अस्‍पताल में किया गया है। सभी शवों को हटिया रेलवे कॉलोनी ले जाया जा रहा है। रांची के हरमू मुक्तिधाम में सभी का अंतिम संस्कार किया जाएगा।इससे पहले बीते दिनों 18 फरवरी को मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले में ट्रक ने सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी जिससे ऑटो में सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई थी।

मिली जानकारी के अनुसार,आज शनिवार सुबह करीब 4.20 बजे रामगढ़ कुज्जु थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार इनोवा और सामने से आ रही ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई।  इनोवा कार हजारीबाग से रांची की तरफ आ रही थी, जबकि ट्रक रांची से हजारीबाग जा रहा था।कार और ट्रक की आमन-सामने की टक्कर इतनी तेज थी की इनोवा के परखच्चे उड़ गए।  इसी दौरान बिरसा चौक के पास दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इससे कार में सवार 10 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है पूरा परिवार बेटे का मुंडन करवाकर लौट रहा था तभी ये हादसा हो गया।हादसे में परिवार के किसी सदस्‍य की जान इस हादसे में नहीं बच पाई। रांची के हटिया के रेलवे कॉलोनी में रहने वाले मृतकों में दो महिलाएं और तीन बच्‍चे समेत रिटायर्ड रेलकर्मी का एक पुत्र, दो बेटी, दो दामाद तथा तीन पोता-पोती व चालक शामिल हैं।घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सभी मृतकों के शव का पोस्‍टमार्टम रामगढ़ सदर अस्‍पताल में किया गया है। सभी शवों को हटिया रेलवे कॉलोनी ले जाया जा रहा है। रांची के हरमू मुक्तिधाम में सभी का अंतिम संस्कार किया जाएगा। फिलहालपुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस जांच कर रही है कि सड़क हादसा किन कारणों से हुआ है।