स्कूल के टॉयलेट में हुआ 11 साल की बच्ची का दुष्कर्म, महिला आयोग ने जारी किया नोटिस

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली (Delhi) के एक स्कूल में 11 साल की बच्ची के साथ टॉयलेट में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर अब महिला आयोग ने पुलिस और स्कूल को नोटिस जारी कर दिया है। नोटिस में स्कूल से यह पूछा गया है कि अब तक कार्रवाई क्यों नहीं की गई है। वहीं एफआईआर की कॉपी सहित लोगों की गिरफ्तारी से संबंधित सवाल भी पुलिस से पूछे गए हैं।

हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी छात्रा ने स्कूल की एक टीचर को दी थी। टीचर ने मामला सामने लाने की जगह बच्ची को चुप रहने के लिए कहा। महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने पुलिस और स्कूल से यह सवाल भी किया है कि टीचर पर एक्शन क्यों नहीं लिया गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।