SEX RACKET : दूसरे राज्यों से आती थी लड़कियां, आपत्तिजक हालात में 14 गिरफ्तार, दवाईयां भी जब्त

sex racket

पटना, डेस्क रिपोर्ट।  बिहार (Bihar) में एक बार फिर बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पटना के बाद अब वैशाली जिले में पुलिस (Bihar Police) ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट (High Profile Sex Racket) का पर्दाफाश किया है और मौके से ने 4 युवतियों और 10 युवकों समेत 14 लोगों को आपत्तिजनक हालात में गिरफ्तार किया है और कई सामान भी जब्त किए है। रैकेट चलाने वाली महिला अपने मायके में ही रहकर काम को अंजाम देती थी और उसका पति हाल ही में जेल से बाहर आया है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद गांव में कोहराम मच गया है।

MP Weather: सप्ताह अंत में हो सकती है बारिश, मप्र के इन जिलों में आज बौछार के आसार

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि वैशाली जिले के सुदूर ग्रामीण क्षेत्र महुआ में सेक्स रैकेट (Sex racket Expose) चलाया जा रहा है। योजना बनाकर आज जैसे ही पुलिस ने यहां दबिश दी मौके से 14 युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालात में गिरफ्तार किया है और घर से कई आपत्तिजनक सामान और दवाईयां भी पुलिस ने बरामद की है। इसमें दो युवतियां कोलकाता की रहने वाली बताई जा रही हैं।हैरानी की बात तो ये है कि गांव वालों की नाक के नीचे इतना बड़ा रैकेट सालों से चलाया जा रहा था, लेकिन उन्हें कोई खबर नहीं थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)