Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, मिलेगा 38000 तक बोनस, इतनी बढ़कर आएगी सैलरी

1 April 2022 rule change

रांची, डेस्क रिपोर्ट। दिवाली से पहले कर्मचारियों (Employees) को सौगातें मिलने का सिलसिला जारी है।अब जल्द ही गोलमुरी क्लब के कर्मचारियों को 15 प्रतिशत बोनस मिलने वाला है, इसके तहत कर्मचारियों को 26000 से लेकर 37000 रुपये तक का लाभ मिलेगा। माना जा रहा है कि दशहरे से पहले ही कर्मचारियों को बोनस राशि अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाएगी। इससे करीब 50 प्रतिशत कर्मचारियों को लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़े…MP Corona Update: कोरोना की रफ्तार तेज, आज फिर 14 पॉजिटिव, एक्टिव केस 130 पार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, झारखंड (Jharkhand Employees) के जमशेदपुर के गोलमुरी क्लब के कर्मचारियों के 15 प्रतिशत बोनस पर प्रबंधन और यूनियन के बीच समझौता हो गया है और बड़े अधिकारियों के हस्ताक्षर भी हो गए है।इसके तहत इस साल कर्मचारियों को अधिकतम 37,316 तथा न्यूनतम 26,000 रुपये मिलेंगे। बोनस समझौते से लगभग 50 कर्मचारियों को फायदा मिलेगा। कर्मचारियों के बोनस की राशि दशहरे से पहले कर्मचारियों (employees Diwali Bonus) के बैंक खाते में भेज दी जाएगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)