कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, मिलेगा 38000 तक बोनस, इतनी बढ़कर आएगी सैलरी

कर्मचारियों के बोनस की राशि दशहरे से पहले कर्मचारियों के बैंक खाते में भेज दी जाएगी।

कर्मचारियों

रांची, डेस्क रिपोर्ट। दिवाली से पहले कर्मचारियों (Employees) को सौगातें मिलने का सिलसिला जारी है।अब जल्द ही गोलमुरी क्लब के कर्मचारियों को 15 प्रतिशत बोनस मिलने वाला है, इसके तहत कर्मचारियों को 26000 से लेकर 37000 रुपये तक का लाभ मिलेगा। माना जा रहा है कि दशहरे से पहले ही कर्मचारियों को बोनस राशि अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाएगी। इससे करीब 50 प्रतिशत कर्मचारियों को लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़े…MP Corona Update: कोरोना की रफ्तार तेज, आज फिर 14 पॉजिटिव, एक्टिव केस 130 पार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, झारखंड (Jharkhand Employees) के जमशेदपुर के गोलमुरी क्लब के कर्मचारियों के 15 प्रतिशत बोनस पर प्रबंधन और यूनियन के बीच समझौता हो गया है और बड़े अधिकारियों के हस्ताक्षर भी हो गए है।इसके तहत इस साल कर्मचारियों को अधिकतम 37,316 तथा न्यूनतम 26,000 रुपये मिलेंगे। बोनस समझौते से लगभग 50 कर्मचारियों को फायदा मिलेगा। कर्मचारियों के बोनस की राशि दशहरे से पहले कर्मचारियों (employees Diwali Bonus) के बैंक खाते में भेज दी जाएगी।

यह भी पढ़े.. MP Government Job Alert : 10वीं पास के लिए यहां निकली है भर्ती, जल्द करें एप्लाई

इस फैसले के बाद कर्मचारियों में खुशी की लहर दौड़ गई है। त्यौहारी सीजन से पहले मिलने वाले इस बोनस (Salary Hike) से कर्मचारियों को बड़ी राहत मिलेगी। इधर, कोल इंडिया के कर्मचारियों को भी 15 प्रतिशत वेतन वृद्धि की जल्द खुशखबरी मिलने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि दिवासी से पहले यह सौगात दी जा सकती है।