शराब के ठेके के लिए भिड़ी एक ही परिवार की 2 महिलाएं, 510 करोड़ पर खत्म बोली, फिर हुआ ये

रील लाइफ (Reel life) में आपने परिवारों को झगड़ते तो देखा ही होगा पर ऐसा ही एक मामला रियल लाइफ (Real life) में शनिवार देर रात राजस्थान के जयपुर स्थित हनुमानगढ़ में देखने को मिला। जहां एक ही परिवार की 2 महिलायें एक शराब के ठेके के लिए आपस में भीड़ गईं।

राजस्थान, डेस्क रिपोर्ट। रील लाइफ (Reel life) में आपने परिवारों को झगड़ते तो देखा ही होगा पर ऐसा ही एक मामला रियल लाइफ (Real life) में शनिवार देर रात राजस्थान के जयपुर स्थित हनुमानगढ़ में देखने को मिला। जहां एक ही परिवार की 2 महिलायें एक शराब के ठेके के लिए आपस में भीड़ गईं। दोनों में ऐसी होड़ लग गई कि लाखों की शराब की दुकान अरबों में जाकर बिकी।

यह भी पढ़ें….Gwalior News: MP के इस विधायक ने दी चेतावनी- याचना नहीं, रण होगा

दरअसल पूरा मामला राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर स्थित हनुमानगढ़ जिले (Hanumangarh district) में कुईंयां गांव के लिए शराब की दुकान की बोली लगाई जा रही थी। जिसकी शुरुआत 72 लाख की बोली से शुरू हुई। जिसे लेने के लिए एक ही परिवार की दो महिलाओं प्रियंका कवंर और किरण कंवर में ऐसी होड़ मची कि सुबह 11 बजे से शुरू हुई बोली रात 2 बजे जाकर 510 करोड़ (510 crores) रुपये पर ख़त्म हुई। वही बोली सुनकर आबकारी विभाग भी सकते में आ गया। बता दें कि पहले यह दुकान 65 लाख में बिकी थी। इन दो परिवारों की खानदानी लड़ाई का नतीजा यह हुआ कि महज 70 लाख की कीमत दुकान रातों रात अरबों की हो गई। बताया जा रहा है कि यह प्रदेश में शराब के ठेके के लिए लगी सबसे महंगी बोली हो गई है। साथ ही अब इस बोली की चर्चा पूरे प्रदेश में बनीं हुई है।

वही इसमें अंतिम बोली किरण कुंवर की लगी। जिसके बाद आबकारी विभाग (Excise Department) ने किरण को बोली का दो प्रतिशत पैसा जमा कराने के निर्देश भी दे दिए है। वहीं अगर किरण यह पैसा नहीं जमा करके बैक स्टेप करती है तो उन्हें ब्लैक लिस्ट (Black list) कर दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें….Mp News: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर शिवराज सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी महिला कांग्रेस