बड़ा हादसा: अनियंत्रित होकर नाले में गिरी बस, 29 यात्रियों की मौत, CM ने किया मुआवजे का ऐलान

29-passengers-dead-after-bus-skids-off-yamuna-expressway-near-agra

आगरा।

यूपी के आगरा के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर आज सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बस अनियंत्रित होकर पुल के नीचे नाले में जा गिरी। हादसे में 29 की मौत हो गई वही 21 लोग घायल हो गए। हादसा एत्मादपुर थाना क्षेत्र में हुआ है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी लगने के चलते बस बेकाबू होकर खाई में जा गिरी।  सूचना मिलते ही प्रशासन और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। स्थानीय लोग की मदद से राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है। घायलों को पास अस्पतालों में पहुंचाया गया।आपको यह भी बता दें कि आए दिन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस और आगरा-दिल्ली एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे होते रहे हैं। 

दरअसल, लखनऊ से दिल्ली जा रही अवध डिपो की जनरथ एक्सप्रेस रोडवेज बस झरना नाला में गई। हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा दो दर्जन लोग जख्मी हो गए। बस रेलिंग तोड़ते हुए 50 फीट गहरे नाले में जा गिरी। हादसे के वक्त बस में 50 लोग सवार थे। हादसे की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से प्रशासनिक टीम ने सभी शवों को बाहर निकाला। जख्मी लोगों क�� नजदीकी अस्पताल भेजा गया है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि हादसे के पीछे क्या वजह है।

सीएम ने किया शोक व्यक्त, राहत राशि का ऐलान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यात्रियों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए डीएम और एसपी को निर्देश दिया कि घायलों को सभी संभव मेडिकल सुविधाएं मुहैया कराई जाएं। हालांकि अभी हादसे की वजह का पता नहीं चल पाया है। यूपी रोडवेज ने मृतकों के परिवार को 5-5 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की।

MP Breaking News

MP Breaking News

MP Breaking News

MP Breaking News

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here