J&K: सुरक्षा बल के साथ मुठभेड़ में जैश के 3 आतंकी ढेर, नागबेरियन त्राल के जंगलों में छिपे बैठे थे

जम्मू-कश्मीर के सुरक्षा बल को पुलवामा के नागबेरियन त्राल के जंगल के ऊपरी इलाकों में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा बल ने पुलिस के साथ मिलकर क्षेत्र की घेराबंदी की। आतंकवादी और सुरक्षा बल के बीच मुठभेड़ में 3 आतंकवादी मारे गए हैं।

श्रीनगर, डेस्क रिपोर्ट। जम्मू-कश्मीर (Jammu- kashmir) में सुरक्षा बल को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलवामा जिले (Pulwama District) के अवंतीपोरा में नागबेरियन त्राल के जंगल के ऊपरी इलाकों में शनिवार को आतंकवादियों (Terrorist) और सुरक्षा बलों (Security Forces) के बीच मुठभेड़ में जैश के तीन आतंकवादियो को मार गिराया हैं। इससे एक दिन पहले मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकी मारे गए थे। बता दें 15 अगस्त से ठीक एक दिन पहले भी जैश-ए-मोहम्मद संगठन के 4 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था। वहीं आज नागबेरियन क्षेत्र से जैश के 3 आतंकी सुरक्षा बल के साथ मुठभेड़ में मारे गए हैं।

ये भी देखें- PM Kisan: इन किसानों को झटका, नहीं मिलेगा केंद्र की योजना का लाभ

मामले में अधिकारियों को सूचना मिली थी की पुलवामा के अवंतीपोरा के नागबेरियन त्राल के वन क्षेत्र में कुछ आतंकी मौजूद हैं और यहां छुपकर कुछ गतिविधियां कर रहे हैं। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने बीएसएफ और स्‍थानीय पुलिस के साथ मिलकर एक टीम तैयार की और घेराबंदी कर सर्च अभियान चलाया। वहीं आतंकीयों को आत्मासमर्पण करने को कहा गया, लेकिन उन्होंने ने पूरे दल पर ही गोलीबारी शुरु कर दी जिसके बाद सुरक्षा बल और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गई। मुठभेड़ में सुरक्षाबल ने जैश के 3 आतंकवादियों के मार गिराया है।