Glass Bridge का करना चाहते हैं दीदार, भारत की ये 4 जगह है सबसे शानदार

glass bridge

Glass Bridge : कई लोग घुमने फिरने के काफी ज्यादा शौकीन होते हैं वह अक्सर नई-नई जगहों की तलाश में रह कर अपनी लाइफ को इंट्रेस्टिंग बनाने के साथ एडवेंचर का भी लुफ्त उठाना पसंद करते हैं। अगर आपको भी घूमने फिरने का काफी ज्यादा शौक है और आप अपने जीवन को खुल कर इंजॉय करना चाहते है साथ ही नई-नई जगहों की सैर करना चाहते हैं तो आप भारत की इन 4 जगहों पर जा सकते हैं। यहां आपको वो ब्रिज भी देखने को मिलेगा जो आप अब तक सिर्फ फ़ोन में वीडियो में देखते आए हैं।

जी हां, अपने सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखें होंगे जिसमें लोग आपको कांच के ब्रिज पर चलते हुए नजर आते हैं उसमें आप कांच क्रेक होते हुए भी दिखाई देता हैं। ऐसे में कई लोग इसे बिना डर के पार कर लेते हैं तो कई लोग इसे पार करने में काफी ज्यादा डरते हैं। अगर आप भी कांच के ब्रिज का दीदार करना चाहते हैं तो भारत में ऐसी 4 जगह है जो बेहद खूबसूरत होने के साथ साथ एडवेंचर्स भी है। यहां आप अपनी लाइफ को मजे से जी सकते हैं और यादों का पिटारा अपने साथ वापस ले जा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं भारत में कहा पर है ग्लास ब्रिज –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।